1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mahbooba mufti tejashwi yadav birthday nda donald trump us president election bihar vidhan sabha chunav parinam 2020 upl

महबूबा मुफ्ती ने तेजस्वी को दी बधाई, कहा- इतने छोटे होने के बाद भी कमाल किया, NDA का वही होगा जो ट्रंप का हुआ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती
FIle

Mahbooba mufti News, Tejashwi yadav Birthday: बिहार विधानसभा चुनाव का नतीजे तो मंगलवार को आएंगे लेकिन उससे पहले ही राजद नेता तेजस्वी यादव की तारीफ में कसीदे पढ़े जाने लगे हैं. आज जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने तेजस्वी यादव को बधाई दी साथ ही भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए पर जोरदार हमला किया.

उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया मगर ये कहा कि उनका हाल वही होगा जो ट्रंप का हुआ है. एएनआई के मुताबिक, एक कार्यक्रम में महबूबा ने कहा- मैं तेजस्वी को बधाई देना चाहूंगी कि इतना छोटा होने के बावजूद, विपक्ष में होने पर उसने नेरेटिव सेट किया रोटी, कपड़ा, रोजी, मकान और इनकी 370, 35ए, जमीन खरीदो नहीं चला...आज इनका वक्त है, कल हम सबका वक्त आएगा और वही होगा जो ट्रंप के साथ हुआ है.

बता दें कि अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की हार हुई है. वहीं हाल में नजरबंद खत्म होने के बाद पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती लगातार भाजपा सरकार पर हमला बोल रही हैं. गौरतलब है कि नीतीश कुमार चौथी बार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे या तेजस्वी का तेज दिखेगा. ऐसा तो नहीं कि कोई तीसरा चेहरा या दल बाजीगर बनकर उभरेगा. यह मंगलवार की सुबह पौने नौ बजे मतगणना के पहले रुझान के साथ ही तय हो जायेगा.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें