21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार के इस बड़े विभाग में भारी फेरबदल, ऊपर से नीचे तक का तबादला

मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग ने आठ उपायुक्त, 13 सहायक आयुक्त व 34 अधीक्षक सहित मद्य निषेध विभाग के 55 पदाधिकारियों का तबादला किया है. अधिसूचना के मुताबिक उपायुक्त स्तर के पदाधिकारियों में संजय कुमार को मुंगेर प्रमंडल, विकास कुमार सिन्हा को तिरहुत प्रमंडल की जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

पटना. मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग ने आठ उपायुक्त, 13 सहायक आयुक्त व 34 अधीक्षक सहित मद्य निषेध विभाग के 55 पदाधिकारियों का तबादला किया है. अधिसूचना के मुताबिक उपायुक्त स्तर के पदाधिकारियों में संजय कुमार को मुंगेर प्रमंडल, विकास कुमार सिन्हा को तिरहुत प्रमंडल, संजय कुमार को मगध प्रमंडल, सुरेंद्र प्रसाद को इआइबी मुख्यालय पटना, सुधीर कुमार झा को कोशी प्रमंडल, रेणु कुमारी सिन्हा को पटना प्रमंडल, दीनबंधु को दरभंगा प्रमंडल एवं सारण प्रमंडल और राकेश कुमार को भागलपुर एवं पूर्णिया प्रमंडल के उपायुक्त की जिम्मेदारी दी गयी है.

प्रमोदित नारायण सिंह को भागलपुर का सहायक आयुक्त बनाया गया

सहायक आयुक्त में प्रमोदित नारायण सिंह को भागलपुर, केशव कुमार झा को सारण, प्रियरंजन को गया, विजय शेखर दूबे को मुजफ्फरपुर, रजनीश को भोजपुर, विकेश कुमार को मुंगेर, तारिक महमूद को रोहतास, प्रदीप कुमार को दरभंगा, अमृता कुमारी को बीएसबीसीएल, नीरज कुमार रंजन को पूर्णिया, नीरज कुमार को पूर्वी चंपारण, प्रेम प्रकाश को पटना और संजीव कुमार ठाकुर को सहरसा के सहायक आयुक्त की जिम्मेदारी मिली है.

अविनाश प्रकाश को सीवान का अधीक्षक मद्य निषेध बने

अधीक्षक बनाये गये पदाधिकारियों में अविनाश प्रकाश को सीवान, ओम प्रकाश को सीतामढ़ी, विपिन कुमार को मधेपुरा, अमृतेश कुमार को गोपालगंज, संजय कुमार चौधरी को मसौढ़ी पटना, सीमा चौरसिया को अरवल, मो सत्तार अंसारी को खगड़िया, अस्मिता प्रीतम को बाढ़ पटना, अभय कुमार मिश्र को पालीगंज पटना, राजकिशोर प्रसाद सिंह को सहरसा, बिजय कुमार को दानापुर, रणधीर कुमार सिंह को शिवहर, नित्यानंद प्रसाद को जहानाबाद, सुदेश्वर लाल को शेखपुरा, सौरभ कुमार को बेगूसराय, आदित्य कुमार को मुख्यालय, विभा कुमारी को लखीसराय व रंजन प्रसाद को ग्रुप सेंटर पटना शामिल है.

Also Read: बिहार के 10 IPS अफसरों का तबादला, शिवदीप लांडे तिरहुत IG, बाबू राम बने मिथिला के DIG, देखिए पूरी लिस्ट

अरुण कुमार मिश्र को नवादा का अधीक्षक मद्य निषेध बने

इसी प्रकार भूपेंद्र कुमार को वैशाली, निरंजन कुमार झा को अररिया, एकरामुल हक को सहरसा ग्रुप सेंटर, सुमन कुमार सिंह को बीएसबीसीएल पटना, रवींद्र कुमार सिंह को बांका, विजय कांत ठाकुर को मधुबनी, मनोज कुमार को हरिनगर शुगर मिल्स पश्चिम चंपारण, दीपक कुमार मिश्र को बीएसबीसीएल पटना, दिलीप कुमार ठाकुर को बक्सर, दुर्गेश कुमार को ग्रुप सेंटर मुजफ्फरपुर, सुभाष कुमार को जमुई, सुभाष कुमार सिंह को कटिहार, राकेश कुमार सिंह को ग्रुप सेंटर गया, देवेंद्र प्रसाद को किशनगंज, अनिल कुमार आजाद को औरंगाबाद और अरुण कुमार मिश्र को नवादा का अधीक्षक मद्य निषेध बनाया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें