24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केके पाठक अच्छे अधिकारी हैं, अशोक चौधरी ने की तारीफ, कहा- नीतीश कुमार की मंशा को कर रहे हैं पूरी

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा केके पाठक अच्छे अधिकारी हैं, वे शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए उन्हें शिक्षा विभाग में वापस आना चाहिए. उनसे गरीबों और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों में उम्मीद जगी है.

बिहार के चर्चित आईएएस अधिकारी और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक इन दिनों स्वास्थ्य कारणों से छुट्टी पर चल रहे हैं. ऐसे में प्रभार प्रतिवेदन (चार्ज हैंडओवर ) के लिए उन्होंने अपने पद का परित्याग किया, जिसे कई लोग उनका इस्तीफा समझ कर काफी खुश हुए हैं. लेकिन केके पाठक छुट्टी खत्म होने के बाद वापस शिक्षा विभाग जॉइन करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने भी केशव कुमार पाठक (KK Pathak) की तारीफ जमकर की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केके पाठक की छुट्टी को लेकर उन्होंने कहा कि वो का अर्नड लीव लिया है, उनका पारिवारिक या व्यक्तिगत काम होगा.

केके पाठक अच्छे पदाधिकारी, दोबारा शिक्षा विभाग में आना चाहिए : अशोक चौधरी

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि के के पाठक अच्छे पदाधिकारी हैं, वे शिक्षा में अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिये उन्हें दोबारा शिक्षा विभाग में आना चाहिए. उनकी वजह से गरीब और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों में एक उम्मीद जगी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मंशा शिक्षा को सशक्त और मजबूत करने की है, उसके लिए के के पाठक समर्पित होकर काम कर रहे हैं.

Also Read: केके पाठक ने न इस्तीफा दिया, न ट्रांसफर हुआ, फिर भी क्यों मचा है हंगामा? जानिए वायरल लेटर का सच

फुलवारी शरीफ की घटना में संलिप्त अपराधियों पर होगी कठोर कार्रवाई: अशोक चौधरी

फुलवारी शरीफ में हुए दुष्कर्म को लेकर अशोक चौधरी ने कहा की घटना में संलिप्त अपराधियों पर कठोर कार्रवाई होगी. प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लापरवाही बरतने वाले स्थानीय पुलिस पदाधिकारी को भी निलंबित किया गया है. मामले की जांच के लिए सरकार ने एसआईटी का गठन किया है. पीड़ितों को न्याय दिलाने और दोषी को सजा दिलाने के लिए सरकार जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रही है.

Also Read: पटना में दो नाबालिगों से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में SSP की कार्रवाई, ASI नरेंद्र प्रसाद निलंबित

तीन फरवरी को रामगढ़ में नीतीश कुमार की रैली : अशोक

पत्रकारों से बातचीत में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि झारखंड के रामगढ़ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 21 जनवरी को कार्यक्रम होना था. उस स्टेडियम की क्षमता अधिक है, लेकिन 26 जनवरी की तैयारियों के कारण वहां के एसडीएम ने दूसरा मैदान देने का प्रस्ताव दिया. उस दूसरे मैदान की क्षमता कम है और हेलीकॉप्टर उतरने में परेशानी है. इस कारण स्थानीय कार्यकर्ताओं के आग्रह पर तीन फरवरी को रामगढ़ के सिद्धू कान्हू स्टेडियम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कार्यक्रम होगा.

जल्द हो जाएगा सीटों का बंटवारा : अशोक चौधरी

इंडी अलायंस में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को ही बता दिया है कि यह जल्द हो जाएगा. वहीं अयोध्या के समारोह में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रण आया है या नहीं, इस बारे में अशोक चौधरी ने कहा कि इसका जवाब मुख्यमंत्री सचिवालय के लोग ही दे सकते हैं. हमलोगों को राजनीतिक रूप से कोई जानकारी नहीं है.

Also Read: बिहार में कैसे होगी सीट शेयरिंग, माले ने मांगी पांच सीटें, CPI ने तीन पर ठोका दावा, 17 से कम पर तैयार नहीं JDU

भाजपा को शंकराचार्य द्वारा उठाए जा रहे सवालों का जवाब देना चाहिए : चौधरी

अशोक चौधरी ने कहा कि राम मंदिर उद्घाटन के संदर्भ में शंकराचार्य द्वारा वेद सम्मत और शास्त्र सम्मत उठाए जा रहे गंभीर सवालों का जवाब भाजपा को देना चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि क्या 22 जनवरी को ही जाना जरूरी है? हमारी जब इच्छा होगी तब हम अयोध्या में भगवान राम का दर्शन करने जाएंगे.

Also Read: विदेशों में भी पूजे जाते हैं श्रीराम, पूरी दुनिया के हैं आराध्य, जानें प्रमुख राम मंदिरों के बारे में

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें