26.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण समारोहः शिक्षकों के बैठने के लिए लगायी गयी कुर्सियां, मंच पास तैयार हुआ हैंगर

नियुक्ति पत्र वितरण का समय दोपहर 12 बजे है. गांधी मैदान में पानी पीने के लिए वाटर एटीएम, टैंकर व जार की व्यवस्था रहेगी. 200 अस्थायी टॉयलेट व यूरिनल बनाये गये हैं.

गांधी मैदान में 13 जनवरी को 25 हजार नव नियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र मिलना है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समारोह में नियुक्ति पत्र देंगे. इसके लिए गांधी मैदान में सारी तैयारी पूरी हो गयी है.अब उसे अंतिम रूप दिया जा रहा है.गांधी मैदान में मुख्य मंच के पास लगभग 10 हजार स्क्वायर फुट में मुख्य मंच के पास हैंगर तैयार किया गया है. समारोह में आनेवाले शिक्षकों के लिए खुले में बैठने की व्यवस्था की गयी है. इसके लिए 30 हजार कुर्सियां लगायी गयी हैं.

सुबह 10 बजे से शिक्षकों का होगा प्रवेश

अलग-अलग जिले के लिए गैलरी तैयार किया गया है. सूत्र ने बताया कि शिक्षकों का प्रवेश सुबह 10 बजे से शुरू होगा. नियुक्ति पत्र वितरण का समय दोपहर 12 बजे है. गांधी मैदान में पानी पीने के लिए वाटर एटीएम, टैंकर व जार की व्यवस्था रहेगी. 200 अस्थायी टॉयलेट व यूरिनल बनाये गये हैं.आनेवाले शिक्षकों को तीन गेट से आने की व्यवस्था है. वाहन से आनेवाले शिक्षकों का प्रवेश गेट संख्या 10 व पैदल आनेवाले शिक्षक गेट संख्या चार व पांच से जायेंगे.

अलग-अलग बनाये गये काउंटर

गांधी मैदान में 25 हजार नव नियुक्त शिक्षक आयेंगे. इसके लिए अलग-अलग काउंटर बनाये गये हैं. संबंधित प्रमंडल वाले हिस्से में साइनेज भी लगाये गये हैं. ताकि शिक्षकों को बैठने में परेशानी नहीं हो. सुरक्षा के लिए 80 मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारी के साथ 800 से अधिक पुलिस बल प्रतिनियुक्त किये गये हैं. बगैर पहचान पत्र के शिक्षकों को प्रवेश नहीं मिलेगा. प्रवेश के समय तलाशी भी होगी. वाहन से आनेवाले शिक्षकों के लिए गांधी मैदान में पूर्वी हिस्से में पार्किंग की व्यवस्था की गयी है.

Also Read: Bihar Weather: मकर संक्रांति से पहले मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, घने कोहरे से रहेगा बुरा हाल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें