1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. in bihta the newlyweds were murdered for dowry the woman was married seven months ago rdy

Bihar News: बिहटा में दहेज के लिए कर दी नविववाहिता की हत्या, सात माह पूर्व महिला की हुई थी शादी

Bihar News मृतका का शव ससुराल वाले घर में छोड़कर फरार हो गये. मृतका की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के रतनटोला गांव निवासी दीपेद्र कुमार सिंह की 20 वर्षीय पुत्री मनीषा देवी के रूप में हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में दहेज के लिए कर दी नविववाहिता की हत्या
बिहटा में दहेज के लिए कर दी नविववाहिता की हत्या
प्रभात खबर

बिहटा के कुंजवा गांव में शनिवार को दहेज को लेकर एक नवविवाहिता की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. मृतका का शव ससुराल वाले घर में छोड़कर फरार हो गये. मृतका की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के रतनटोला गांव निवासी दीपेद्र कुमार सिंह की 20 वर्षीय पुत्री मनीषा देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि रतनटोला गांव निवासी दीपेद्र कुमार सिंह ने पुत्री मनीषा कुमारी की शादी कुंजवा गांव निवासी भरत राय के पुत्र मुन्ना कुमार के साथ इसी वर्ष एक जून को की थी.

शादी के कुछ दिन के बाद से ही ससुराल वाले मनीषा को दहेज में बाइक एवं भारी रकम की डिमांड करने लगे थे. सूचना मिलते मृतका के पिता एवं भाई कुंजवा गांव पहुंचकर देखा कि घर में मनीषा का शव बिस्तर पर पड़ा है. मनीषा के गले पर काले रंग का निशान था.

मृतका के पिता दीपेद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुत्री का गला दबाकर हत्या कर सभी फरार हो गये. थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि प€रिजन ने ससुराल वाले पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. आवेदन आने के बाद आगे की कारवाई की जाएगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें