19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: पूर्व मध्य रेलवे के डिप्टी COM सुनील कुमार गांधी गिरफ्तार, हाजीपुर-पटना-मुजफ्फरपुर में CBI की दबिश

बिहार में सीबीआई ने रेलवे अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की है और पूर्व मध्य रेलवे के डिप्टी COS यानी डिप्टी चीफ कंट्रोलर ऑफ स्टोरेज सुनील कुमार गांधी को गिरफ्तार किया है. हाजीपुर के साथ पटना और मुजफ्फरपुर में सीबीआई ने दबिश डाली है.

CBI Raid News: पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर में मंगलवार की देर शाम सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की. टीम सीधे जोनल ऑफिस के पुराने भवन में बने भंडार की ओर पहुंची और वहां मौजूद सभी कागजात को जब्त करते हुए डिप्टी सीओएम सुनील कुमार गांधी को बैठा लिया. लंबी पूछताछ के बाद सुनील कुमार गिरफ्तार कर लिये जाने की सूचना है. उनके मुजफ्फरपुर और पटना स्थित आवास में भी देर रात सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी में दो लाख कैश, कुछ कागजात और और एक डायरी मिली है, जिसमें लेन-देन का जिक्र है.

हाजीपुर ऑफिस में छापेमारी

बताया जाता है कि सीबीआइ टीम ने हाजीपुर ऑफिस के कुछ स्टॉफ को भी देर रात तक बैठकर कर रखा गया था. छापेमारी देर तक रात तक जारी रही. हालांकि, इस संबंध में सीबीआइ ने कुछ भी बताने से इंकार किया. पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेन्द्र कुमार ने फोन पर सिर्फ इतना बताया कि उन्हें भी छापेमारी की सूचना मिली है.

डिप्टी सीओएम के चेंबर से कागजात जब्त

सूत्र बताते हैं कि रेलवे की ओर से सामान की खरीद-बिक्री और भंडार में बड़े पैमाने पर गबन की जानकारी मिलने के बाद सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की. बताया जाता है कि देर शाम करीब सात बजे टीम हाजीपुर जोनल ऑफिस पहुंची. टीम सीधे भंडार में डिप्टी सीओएम सुनील कुमार गांधी के चेंबर में गयी और वहां के सभी कागजात को जब्त कर लिया.

पटना व मुजफ्फरपुर में भी छापेमारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई की छापेमारी करीब साढ़े तीन घंटे तक चली. हाजीपुर जोनल ऑफिस के साथ पटना व मुजफ्फरपुर में हुई छापेमारी को लेकर चर्चााओं का बाजार गरम रहा. वहीं बड़े पैमाने पर गोलमाल की जानकारी मिलने के बाद इस छापेमारी की बात सामने आ रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें