1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 big action by jdu 33 leaders of ashtavan area removed from party asj

Bihar Election 2020 : जदयू की बड़ी कार्रवाई, अस्थावां विस क्षेत्र के 33 नेता को पार्टी से बाहर किया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जदयू
जदयू

पटना. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने अस्थावां विस क्षेत्र के 33 नेताओं को पार्टी विरोधी कार्यों के लिए दोषी पाये जाने पर उन्हें बाहर कर दिया है. उन्होंने सभी 33 नेताओं पर कार्रवाई करते हुए छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

यह जानकारी पार्टी के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने दी. जिन लोगों को हटाया गया है, उनमें अरुण कुमार सिंह, दीपक पटेल, अनिता सिंह, विनय सिन्हा, अंजनी सिंह, अमरेंद्र कुमार मुन्ना, त्रिनयन कुमार, भरत भूषण कुमार, ओम प्रकाश रंजन, प्रो अशोक कुमार सिंह, शंभु प्रसाद, चंद्र किरण सिन्हा, प्रेमशीला कुमारी, प्रो अजित कुमार शामिल हैं.

इसके अलावा सविता चौधरी, बिहारी प्रसाद, चमारी प्रसाद, विरवल प्रसाद, सुनील यादव, कुमार उमाशंकर, सुनील कुमार शर्मा, दिनेश प्रसाद,अनुप पटेल, पंकज कुमार, अजय केसरी, इ सुरेश प्रसाद, अनिल पांडेय, भोला प्रसाद आदि हैं.

इसबीच, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने पहली चरण की तरह दूसरे चरण में भी बढ-चढ़ कर मतदान करने के लिए राज्य की जनता को बधाई दी है. उन्होंने मतदान के बाद सभी जिलों से फीडबैक के बाद कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर से भारी बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी.

दोनों चरणों में लोगों के रुझान से कहा जा सकता है कि बिहार जग चुका है व नीतीश कुमार के नेतृत्व में अब नवनिर्माण की ओर बढ़ रहा है. इस बार का चुनाव परिणाम बता देगा कि काम का कोई विकल्प नहीं होता व छिछली व सतही राजनीति करके कोई नीतीश कुमार की जगह नहीं ले सकता.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें