1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar crime news patna municipal corporation sweeper murdered rjs

पटना नगर निगम के सफाईकर्मी की घर में घुसकर हत्या, हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू

मृतक की पहचान मीना बाजार हरिजन कॉलोनी निवासी दशरथ राम के रूप में की गई है. दशरथ राम पटना नगर निगम के वार्ड 62 में दैनिक सफाई कर्मी के रूप में काम करता था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना में सफाईकर्मी की गोली मारकर हत्या
पटना में सफाईकर्मी की गोली मारकर हत्या
प्रभात खबर

राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला 23 वर्षीय दशरथ पासवान की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस मामले की सूचना मिलने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

सोए हुए अवस्था में मारी गोली

दशरथ अपने घर में सो रहा था. इसी क्रम में अपराधी उसके घर में प्रवेश कर उसकी हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर परिजन जब तक कमरे में पहुंचते इससे पहले ही दशरथ की मौत हो चुकी थी. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस का कहना है कि दशरथ की हत्या प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

मृतक की पहचान मीना बाजार हरिजन कॉलोनी निवासी दशरथ राम के रूप में की गई है. दशरथ राम पटना नगर निगम के वार्ड 62 में दैनिक सफाई कर्मी के रूप में काम करता था. परिजनों ने बताया कि दशरथ राम गुरुवार की देर रात अपनी ड्यूटी समाप्त कर अपने घर लौटा था और खाना खाने के बाद सो गया था. सुबह जब उसके परिजन उसे उठाने उसके कमरे में गए तो खून से लथपथ उसका शव बेड पर पड़ा पाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें