1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 result jitan ram manjhi offers to congress mlas to join nitish kumar party jdu for support to form nda government smb

Bihar Chunav 2020 Result: क्या बिहार में टूट जाएगी कांग्रेस!, मांझी के ऑफर से मची सियासी खलबली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री  जीतनराम मांझी
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी
Prabhat khabar (FILE PIC)

Jitan Ram Manjhi Offers To Congress MLAs After Bihar Polls 2020 Result: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजों के बाद नयी सरकार के गठन की कवायद के बीच हिंदुस्तान अवाम मोरचा (HAM) के प्रमुख और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कांग्रेस के विधायकों को नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के साथ आने का ऑफर दिया है. जीतनराम मांझी के इस ऑफर के साथ ही कांग्रेस में टूट की संभावनाओं को बल मिलने लगा है. जिसको लेकर बिहार में सियासी घमासान मचा है. Bihar Election News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस विधायकों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ आने का न्यौता दे दिया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल का बुधवार की शाम को अपने घर पर सत्कार करने के करीब बीस घंटे बाद मांझी के इस दांव से सूबे में सियासी तापमान बढ़ गया है.

पार्टी के विधायक दल की बैठक के बाद जीतनराम मांझी साढ़े 11 बजे के करीब पार्टी पदाधिकारी और नवनिर्वाचित विधायकों के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और निवर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने सभी नवनिर्वाचित विधायकों का समर्थन पत्र सौंपा. नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद 12 एम स्ट्रैंड रोड आवास पर मीडिया से बात की.

कांग्रेस को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग विचार करें. नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार चल रही है और आगे भी चलेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को नीतीश कुमार के ऊपर विश्वास जरूर करना चाहिए और नीतीश कुमार को सरकार बनाने में सहयोग देना चाहिए. कांग्रेस की जो नीति है उससे बहुत दूर नीतीश कुमार नहीं हैं. मांझी ने कहा कि महागठबंधन में शामिल दल अब हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ेंगे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें