18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ब्रेक फेल होने के बाद 4 लोगों को रौंदा, दो घायल, ड्राइवर फरार

तेज रफ्तार ट्रक जो पालीगंज से बिहटा की ओर जा रहा था. अचानक टायर और ब्रेक फेल होने से दो जगह पर लोगों को रौंद दिया. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर घायल है. जिनका इलाज चल रहा है.

पटना. बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज में रफ्तार का कहर बरपा है. पालीगंज अनुमंडल इलाके में पालीगंज पटना मुख्य पथ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया. जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोगों के घायल होने की सूचना है. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो चुका है. घटनास्थल पर आपाधापी का माहौल है. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. गुस्साये लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है.

सड़कों पर मची भगदड़

एक साथ चार लोगों की मौत के बाद सड़कों पर भगदड़ जैसी स्थिति हो गई. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पालीगंज थाने की पुलिस मौके पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया. हालांकि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार बताया जा रहा है. इधर चार लोगों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना पालीगंज मुख्य पथ को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.

घायलों में एक की हालत गंभीर

दो घायलों में एक ही हालत गंभीर बतायी जा रही है. जाम की सूचना मिलने के बाद पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार अपने दलबल के साथ मौके पहुंचे और लोगों को समझाने में जुट गए हैं. हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन लोगों के द्वारा बताया गया कि हादसे के शिकार हुए सभी लोग स्थानीय हैं.

चार लोगों को रौंद ट्रक चालक फरार

इधर, घटना को लेकर पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि पालीगंज अनुमंडल के पालीगंज प्रखंड मुख्यालय और धरहरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक जो पालीगंज से बिहटा की ओर जा रहा था. अचानक टायर और ब्रेक फेल होने से दो जगह पर लोगों को रौंद दिया. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर घायल है. जिनका इलाज चल रहा है. फिलहाल घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. लोगों को समझाया जा रहा है. इसके अलावा मृतकों की पहचान की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें