14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में एजेंडा सेट कर रहे भाजपा के बड़े नेता, बोले तेजस्वी यादव – बयानवीरों के पास कोई जनाधार नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाजपा के बड़े नेता बिहार में एजेंडा सेट कर रहे हैं. लेकिन, उससे कुछ होने वाला नहीं है. लोग जान रहे हैं कि किस तरह से भ्रम फैलाया जा रहा है. देश में सबसे बड़ा ग्रंथ संविधान है. यह बात सही है कि संविधान भी हमें सिखाता है कि हमें सभी धर्मों का आदर करना चाहिए.

पटना. उपमुख्यमंत्री और राजद विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाजपा के बड़े नेता बिहार में एजेंडा सेट कर रहे हैं. लेकिन, उससे कुछ होने वाला नहीं है. लोग जान रहे हैं कि किस तरह से भ्रम फैलाया जा रहा है. देश में सबसे बड़ा ग्रंथ संविधान है. यह बात सही है कि संविधान भी हमें सिखाता है कि हमें सभी धर्मों का आदर करना चाहिए.

बयानवीरों के के पास कोई जनाधार नहीं

मंगलवार को पटना जिले में अलग-अलग योजनाओं का जायजा ले रहे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार के बयान को लेकर सवाल किया तो उन्होंने मीडिया से कहा कि हर किसी के बयान पर रियेक्ट नहीं करना चाहिए. बिहार में बयानवीरों के के पास कोई जनाधार नहीं है. सच्चाई यह है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर ही महागठबंधन का निर्माण हुआ है.

महागठबंधन में कोई विवाद नहीं है

तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन में कोई विवाद नहीं है. हम सब लोग नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर रहे हैं. हम सबने फैसला लिया था कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाएंगे. आज उनके नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है. हम लोग बिहार को और आगे बढ़ाना चाहते हैं. तेजस्वी ने शिक्षामंत्री का नाम लिये बगैर कहा कि सरकार तो अपने काम से ही जानी जाती है, ट्विटर पर तो लोग ऐसे ही अपनी बातें रखते रहते हैं.

यह कोई एजेंडा ही नहीं है

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि वो भाजपा नेताओं के सवालों का जवाब नहीं देना चाहते हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री का बयान को बेकार का इतना तूल दिया जा रहा है. यह कोई एजेंडा ही नहीं है. बेकार के कुछ लोग इसको लेकर हंगामा मचाये हुए हैं. अब इस मसले को लेकर कोई चर्चा ही नहीं करना चाहिए. बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों पर बात होनी चाहिए. बक्सर में किसानों के आन्दोलन पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमने अपने लोगों से बोला है कि पता कीजिए क्या बात है.

बिहार से बदतर स्थिति दिल्ली में है

पिछले दिनों बिहार के चौसा में हुए विवाद को लेकर भाजपा के तरफ से लगाए गए आरोपों को लेकर तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोगों को यदि बिहार में इतना ही डर लगता है, तो इनलोगों को यहां आना ही नहीं चाहिए. इसके आलावा उन्होंने कहा कि आज एनसीआरबी का आंकड़ा यह साफ करता है कि, बिहार से बदतर स्थिति दिल्ली में है. यहां भाजपा के नेता बीच चौराहे पर अनशन पर बैठे थे, उनके ऊपर किसी तरह की जोर जबरदस्ती हुई. इसके बाबजूद वो लोग कहते हैं कि उन्हें डर लगता है, इससे बड़ा झूठ क्या ही हो सकता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें