22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापटना में कार्यपालक पदाधिकारी पर जानलेवा हमला, बीच सड़क पर लात-घूंसे व रॉड से पीटा, दिल्ली रेफर किए गए

पटना में कार्यपालक पदाधिकारी पर जानलेवा हमला, बीच सड़क पर लात-घूंसे व रॉड से पीटा, दिल्ली रेफर किए गए

पटना में दो गुटों के बीच विवाद के दौरान कुछ बदमाशों ने राह से गुजर रहे एक कार्यपालक पदाधिकारी की गाड़ी को रोक लिया. डोभी में नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह को बेरहमी से पीटा. लात-घूंसे और रॉड से उनकी पिटाई की गयी.

बिहार की राजधानी पटना के रूपसपुर थाने के गोला रोड में दो गुटों के बीच मारपीट हो गयी. इसी दौरान मौके पर से गुजर रहे एक अधिकारी की गाड़ी को उत्पाती युवकों ने रोक लिया और गाड़ी के अंदर बैठे एक पदाधिकारी के साथ मारपीट करने लगे. उन्हें बुरी तरह पीटकर जख्मी कर दिया. घायल की पहचान अरविंद कुमार सिंह के रूप में की गयी जो गया के डोभी में नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी हैं. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स रेफर किया गया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

जख्मी पदाधिकारी को दिल्ली किया गया रेफर

मंगलवार की रात करीब 9.20 बजे बदमाशों ने गया के डोभी में नप के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. उनकी बायीं आंख में चोटें आयी है. जख्मी पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने रूपसपुर थाने में स्थानीय तनुज, नयन यादव व अन्य के खिलाफ में केस दर्ज करा दिया है. तनुज के पिता का नाम नागेंद्र यादव है. नागेंद्र यादव के बारे में बताया जा रहा है कि वो एक राजनेता का रिश्तेदार है. पुलिस ने नामजद अभियुक्तों को पकड़ने के लिए उनके घर पर छापेमारी भी की है. इधर, अरविंद सिंह को पहले राजाबाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि बेहतर इलाज के लिए उन्हें बुधवार को दिल्ली ले जाया गया.

Also Read: पटना में नशीली दवा का काला कारोबार, स्कूल-कॉलेज में हो रही थी सप्लाई, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
गोला रोड से स्कॉर्पियो से जा रहे थे बोरिंग रोड की ओर

कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह अपने सहयोगियों के साथ स्कॉर्पियो से बोरिंग रोड जा रहे थे. इसी दौरान गोला रोड में दो पक्षों में मारपीट होने लगी. अरविंद कुमार सिंह के साथ रहे सहयोगी ने बताया कि मंगलवार की रात 9.20 बजे बोरिंग रोड जाने के क्रम में गोला रोड में तनुज यादव व अन्य ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और चाबी मांगने लगे. इस पर अरविंद सिंह गाड़ी से बाहर निकल कर उन लोगों को ऐसा करने से मना किया तो उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. उन पर लात-मुक्कों व रॉड से प्रहार कर दिया. जिसमें उनके बायें आंख में चोट पहुंची है. नागेंद्र यादव के बेटे तनुज व अन्य ने इस घटना को अंजाम दिया है. स्थानीय थाना को शिकायत कर दी गयी है.

एएसपी दानापुर बोले..

एएसपी दानापुर अभिनव धीमान ने बताया कि गोला रोड में दो पक्षों में मारपीट हो रही थी. इसी दौरान राहगीर अरविंद कुमार सिंह के साथ भी मारपीट की गयी. उनके बायें आंख में काफी चोटें आयी है. निजी अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा गया है. जबकि अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें