इशरत को बिहार की बेटी कहने वाले मंत्रियों पर कार्रवाई करें CM नीतीश : सुशील मोदी

पटना : भाजपाकेवरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को नीतीश सरकार परनिशाना साधते हुए मुख्यमंत्री से इशरत जहां को बिहार की बेटी बताने वाले मंत्रियों पर कार्रवाई करने कीबात कही है. अापको बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल कहा था कि उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी कभी नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2016 5:39 PM

पटना : भाजपाकेवरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को नीतीश सरकार परनिशाना साधते हुए मुख्यमंत्री से इशरत जहां को बिहार की बेटी बताने वाले मंत्रियों पर कार्रवाई करने कीबात कही है. अापको बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल कहा था कि उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी कभी नहीं कहा था.

हरलाखी विधानसभा उपचुनाव में एनडीए में शामिल घटल दल रालोसपा की जीत पर सूबे की जनता को बधाई देते हुए उन्होंने यह बातें कही. उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सूबे की जनता को तीन महीने में ही एहसास हो गया और उन्होंने एनडीए के पक्ष में मतदान किया.

सुशील कुमार मोदी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं मंत्री अब्दुल गफूर पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों मंत्रियों ने इशरत जहां को बिहार की बेटी बता कर राज्य एवं देश की जनता का अपमान किया हैं.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहाथा कि मैंने इशरत जहां को कभी भी बिहार की बेटी नहीं कहा है, जबकि मेरे बारे में कहा गया कि उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी बताया था. जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी मेरे मुंह में यह बात डाल कर कहा है, वैसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई करूंगा. इसकी तैयारी चल रही है. हम रिसर्च करा रहा हैं.

Next Article

Exit mobile version