JNU विवाद पर बोले CM नीतीश, वामपंथी देशद्रोही हैं यह सही नहीं

पटना:बिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) में उठे मामले पर दो टूक जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वामपंथी दलों (सीपीआइ, सीपीएम) से राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन यह कि वामपंथी देशद्रोही हैं, यह सही नहीं है. 7, सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर जदयू पदाधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2016 10:27 AM

पटना:बिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) में उठे मामले पर दो टूक जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वामपंथी दलों (सीपीआइ, सीपीएम) से राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन यह कि वामपंथी देशद्रोही हैं, यह सही नहीं है.

7, सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर जदयू पदाधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जेएनयू विचारधारा के बहस का एक केंद्र है. भाजपा के लोग वहां भी अपनी विचारधारा थोपना चाहते हैं. यूट्यूब पर जो चीजें आ रही हैं, सबके सामने है कि किस संगठन के लोग देश के खिलाफ नारा लगा रहे थे. यह भाजपा का अभियान नजर आ रहा है.

सीएमनीतीश ने कहा कि जेएनयू को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. देश विरोधी जो भी बातें सामने आ रही हैं उसमें वे लोग नजर आ रहे हैं, जो एबीवीपी के कार्यक्रम में भी दिखे हैं.

Next Article

Exit mobile version