इशरत को बिहार की बेटी बताने वाले सीएम नीतीश मांगे माफी : गिरिराज सिंह

पटना : केंद्रीय मंत्रीएवंभाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है.इशरत जहां मामले में अमेरिकी आतंकवादी डेविड कोलमैन हेडली की ओर से किये गये नये खुलासेकेबाद गिरिराज सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कियाहै औरसीएम नीतीश से देशकीजनता से माफी मांगने की बात कही है. गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2016 1:48 PM

पटना : केंद्रीय मंत्रीएवंभाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है.इशरत जहां मामले में अमेरिकी आतंकवादी डेविड कोलमैन हेडली की ओर से किये गये नये खुलासेकेबाद गिरिराज सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कियाहै औरसीएम नीतीश से देशकीजनता से माफी मांगने की बात कही है.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘वोट की राजनीति के लिए नीतीश बाबू ने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया. अब जब सच्चाई परत दर परत खुल गयी तो नितिश बाबू को देश से माफी मांगनी चाहिये.

दरअसल, पाकिस्तानी-अमेरिकी आतंकवादी डेविड कोलमैन हेडली ने आज एक अहम दावा करते हुए कहा कि गुजरात में वर्ष 2004 में हुई कथित फर्जी मुठभेड़ में मारी गयी इशरत जहां वास्तव में लश्कर ए तैयबा आतंकवादी संगठन की एक आत्मघाती हमलावर थी. मुझे लखवी ने इशरत के बारे में बताया था. अब्दुल मजहर की मां महिला विंग कीप्रमुख थी. हेडली के खुलासे के बाद राजनीति तेज हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version