40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में जीते या हारे, अमित शाह बने रहेंगे भाजपा अध्यक्ष: राजनाथ

नयी दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ किया कि भाजपा नीत एनडीए बिहार में चुनाव जीते या हारे, अमित शाह भाजपा अध्यक्ष बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि किसी भी विधानसभा चुनाव के नतीजे को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जोड़ कर देखना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि आजकल सरकार के खिलाफ […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ किया कि भाजपा नीत एनडीए बिहार में चुनाव जीते या हारे, अमित शाह भाजपा अध्यक्ष बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि किसी भी विधानसभा चुनाव के नतीजे को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जोड़ कर देखना ठीक नहीं है.
उन्होंने कहा कि आजकल सरकार के खिलाफ कुछ लोग माहौल बनाने में जुटे हुए हैं, लेकिन उनकी मंशा कामयाब नहीं होगी.
एक अंगरेजी अखबार को दिये इंटरव्यू में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मेरे अध्यक्ष रहते हुए पार्टी ने कई चुनाव जीते व हारे. लेकिन, खुद मेरा इस आधार पर कभी मूल्यांकन नहीं किया गया, इसलिए अमित शाह का भी इस आधार पर मूल्यांकन सही नहीं होगा.
उन्होंने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष कार्यकाल पूरा करते हैं और अमित शाह को दूसरा कार्यकाल भी मिलेगा.भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार चुनाव से पहले आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा को घेरने की पुरजोर कोशिश हुई,लेकिन जनता ने नकार दिया. लालू और नीतीश का गठबंधन चुनाव के पहले से ही हताश था,वो आरक्षण पर जनता को भ्रमित करने में भी जुटे रहे हैं, लेकिन उनकी कलई खुल गयी.
राजनाथ सिंह ने कहा कि दादरी की घटना ने सियासी तूफान खड़ा कर दिया. लेकिन सच यह है कि कुछ निराश और हताश राजनीतिक दलों ने दादरी घटना का राजनीतिकरण कर दिया. मोदी सरकार सर्वधर्म समभाव में यकीन करती है, जिसमें हिंसा के लिए जगह नहीं है.
आरएसएस या बीजेपी को हर घटना के लिए जिम्मेदार बताना नाइंसाफी है. उन्होंने कहा कि देश की जनता समझदार है और उन्हें बरगलाया नहीं जा सकता।
मोदी सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है, बौद्धिक वर्ग का एक बड़ा तबका ये शोर मचा रहा है कि अल्पसंख्यक समाज खतरे में है, जो सच से कोसों दूर है, वो उन लेखकों और साहित्यकारों से खुले मन से बहस के लिए तैयार हैं. जो इस तरह का बौद्धिक प्रलाप कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें