बार बालाओं संग अश्लील डांस करते जदयू प्रत्याशी का वीडियो हुआ वायरल

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जदयू प्रत्याशी का एक विवादित वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में गया जिले में टेकारी विधानसभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार अभय कुशवाहा एक शार्ट ड्रेस पहने महिला डांसर के साथ नाच रहे हैं. वीडियो में जदयू प्रत्याशी नाचने के दौरान अश्लील स्टेप भी करते दिखाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2015 12:49 PM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जदयू प्रत्याशी का एक विवादित वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में गया जिले में टेकारी विधानसभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार अभय कुशवाहा एक शार्ट ड्रेस पहने महिला डांसर के साथ नाच रहे हैं. वीडियो में जदयू प्रत्याशी नाचने के दौरान अश्लील स्टेप भी करते दिखाई दे रहे है.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो करीब साल भर पहले का है. शराब के नशे में चूर अभय कुशवाहा इस वीडियो में महिला डांसर के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहे है. इस दौरान कुशवाहा ने डांसर संग अश्लील डांस करते हुए नोट भी लुटाते दिख रहे है. आखिर में इस वीडियो में वे डांस करते हुए गिरते हुए दिखाई दे रहे है. चुनाव से ठीक पहले इस वीडियो के वायरल होने से जदयू की मुश्किलें बढ़ सकती है. वहीं, विपक्षी खेमें को जदयू के खिलाफ एक अच्छी प्रचार सामग्री मिलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version