बिहार विधानसभा चुनाव के लिए गंठबंधन के विकल्प खुले हैं : अमित शाह

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज नरेंद्र मोदी सरकार की पहली वर्षगांठ पर राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित अपने प्रेस कान्फ्रेंस में बिहार के राजनीतिक हालात पर भी पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. अमित शाह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में और गंठबंधन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2015 12:09 PM
नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज नरेंद्र मोदी सरकार की पहली वर्षगांठ पर राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित अपने प्रेस कान्फ्रेंस में बिहार के राजनीतिक हालात पर भी पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. अमित शाह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में और गंठबंधन के विकल्प खुले हैं. उन्होंने भरोसा जताया कि बिहार में भाजपा के नेतृत्व वाली पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.
अमित शाह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि राज्य में अभी और गंठबंधन का विकल्प खुला है. उनसे किसी पत्रकार ने सवाल पूछा कि क्या उनकी पार्टी बिहार में मौजूदा गंठबंधन के तहत ही चुनाव लडा जायेगा कि जीतन राम मांझी व पप्पू यादव जैसे नेताओं से भी गठजोड होगा.
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि बिहार ही नहीं प्रत्येक चुनाव मेरे लिए लिटमस टेस्ट होता है. उन्होंने कहा कि हम बिहार विधानसभा चुनाव को पूरी गंभीरता से ले रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version