बिहार उपचुनाव में भाजपा की हार के लिए मोदी जिम्‍मेवार: शॉट गन

पटना: उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद पार्टी के अंदर खलबली का माहौल है. हार के लिए एक-दूसरे को जिम्‍मेवार ठहराया जा रहा है. भाजपा के नये अध्‍यक्ष अमित शाह जहां कार्यकर्ताओं को हार को भूल नये जोश के साथ काम करने की बात कही है, वहीं पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और पटना साहिब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2014 9:57 AM

पटना: उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद पार्टी के अंदर खलबली का माहौल है. हार के लिए एक-दूसरे को जिम्‍मेवार ठहराया जा रहा है. भाजपा के नये अध्‍यक्ष अमित शाह जहां कार्यकर्ताओं को हार को भूल नये जोश के साथ काम करने की बात कही है, वहीं पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्‍हा ने बिहार उपचुनाव में हार के लिए सुशील मोदी को जिम्‍मेदार बताया.

शॉटगन के नाम से मशहूरशत्रुघ्नने कहा कि बिहार में हार के लिए एक मात्र सुशील मोदी ही जिम्‍मेदार हैं. उनके ही नेतृत्‍व में चुनाव लड़ा गया था. सुशील मोदी ‘वन मैन आर्मी’ हैं.शत्रुघ्नसिन्‍हा ने इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि पार्टी में 75 के ऊपर के नेताओं को अहम पदों से दूर रखा गया है. यह गलत संकेत हैं. वरिष्‍ठ नेताओं का सहयोग लेना चाहिए और उनके अनुभव का भी लाभ लेना चाहिए. अगर शीर्ष पदों पर वरिष्‍ठों को जगह दिया जाता तो हार का चेहरा नहीं देखना पड़ता.

सत्रुघ्न सिन्‍हा ने कहा अगर पार्टी उनपर भरोसा करते हुए बिहार में नेतृत्‍व उन्‍हें सौंपती है तो वह बेहतर करके दिखाएंगे. हालांकि उन्‍होंने सुशील मोदी से मतभेद को खारिज कर दिया है, लेकिन शॅट गन के इस तेवर से साफ है कि वह उपचुनाव में हार को नहीं पचा पा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version