पटना : ‘सीएम इन वेटिंग’ ने नहीं किया जनता का काम: सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राजद ने जिन्हें महागठबंधन के मित्र दलों से राय लिये बिना अपना सीएम प्रत्याशी घोषित कर रखा है,उन्होंने न मंत्री के रूप में जनता का कोई काम किया और न विरोधी दल के नेता के रूप में विधानसभा में कोई बड़ा मुद्दा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 7:42 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राजद ने जिन्हें महागठबंधन के मित्र दलों से राय लिये बिना अपना सीएम प्रत्याशी घोषित कर रखा है,उन्होंने न मंत्री के रूप में जनता का कोई काम किया और न विरोधी दल के नेता के रूप में विधानसभा में कोई बड़ा मुद्दा उठाया.
जो सीमांचल की बाढ़ और चमकी बुखार के समय पीड़तों के बीच नहीं गये, विधानसभा की कार्यवाही से गायब रहे और संसदीय चुनाव में पराजय के बाद 33 दिनों तक अपने क्षेत्र से कटे रहे. उन्हें ‘सीएम इन वेटिंग’ की तरह प्रचारित किया जा रहा है.
मोदी ने कहा कि बिहार के करोड़ों गरीबों, दलितों-पिछड़ों पर राजद ऐसा नेतृत्व थोपना चाहता है, जो किसी के दिये चार्टर विमान में बर्थ डे केक काटना पसंद करता है या फर्जीवाड़े की लक्जरी बस में ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ पर निकलना चाहता है. राजद ने घोटाला, फर्जी कंपनियों के जरिये मनी लॉन्ड्रिंग, बेनामी संपत्ति और बालू माफिया से राजनीति को जोड़कर जनसेवा के मार्ग को कलंकित ही किया.

Next Article

Exit mobile version