दिल्ली के चुनाव परिणाम पर बोले सुशील मोदी, बिहार में नहीं दिखेगा कोई असर

पटना:भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लगातार 15 साल दिल्ली में सरकार चलाने वाली कांग्रेस का इस बार खाता तक नहीं खुल सका, लेकिन बिहार में कांग्रेस और महागठबंधन के लोग दूसरों की जीत पर खुश हो रहे हैं.उन्होंनेआगे कहा कि नकारात्मकता में जीने वाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2020 6:33 PM

पटना:भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लगातार 15 साल दिल्ली में सरकार चलाने वाली कांग्रेस का इस बार खाता तक नहीं खुल सका, लेकिन बिहार में कांग्रेस और महागठबंधन के लोग दूसरों की जीत पर खुश हो रहे हैं.उन्होंनेआगे कहा कि नकारात्मकता में जीने वाले अपना फूटा कटोरा देखने के बजाय दूसरों के आधा खाली पात्र पर भी जश्न मना सकते हैं. दिल्ली के चुनाव परिणाम का बिहार पर कोई असर नहीं होगा.

सुशील मोदी ने साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री को डंडे मारने की दुर्भावना रखने वाले राहुल गांधी की पार्टी को दिल्ली ने जीरो पर आउट किया और लालू की पार्टी 3 सीटों पर 500 से भी कम और कुल 4 सीट मिलाकर 2957 वोट प्राप्त करने के बाद भी हेकड़ी बघार रही है. जनता ने भाजपा को मुख्य विरोधी दल की भूमिका सौंपी है. हम जनता के फैसले का आदर करते हैं.

ये भी पढ़ें… Delhi Election Result 2020 : नीतीश बोले- जनता मालिक है

Next Article

Exit mobile version