पटना : एक सप्ताह में होगी राजद जिला अध्यक्षों की घोषणा

पटना : राष्ट्रीय जनता दल एक हफ्ते के भीतर अपने जिला अध्यक्षों की घोषणा कर देगा. जानकारों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संभवत: इस संबंध में हरी झंडी दे दी है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस सूची में जिलों के अलावा महानगरों के अध्यक्ष भी शामिल होंगे. नये प्रदेशाध्यक्ष चयन के बाद जिला अध्यक्षों का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2020 8:08 AM
पटना : राष्ट्रीय जनता दल एक हफ्ते के भीतर अपने जिला अध्यक्षों की घोषणा कर देगा. जानकारों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संभवत: इस संबंध में हरी झंडी दे दी है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस सूची में जिलों के अलावा महानगरों के अध्यक्ष भी शामिल होंगे. नये प्रदेशाध्यक्ष चयन के बाद जिला अध्यक्षों का मनोनयन अभी बाकी रह गया है.
प्रदेश के सभी 38 प्रशासनिक और बगहा-दो व खगड़िया में जिला अध्यक्षों की घोषणा की जानी है. इसके अलावा महानगर इकाइयों के अध्यक्ष चुने जायेंगे. प्रदेश में राजद की महानगर इकाइयों में पटना, गया, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, दरभंगा, बिहारशरीफ, बेगूसराय हैं. पटना के अलावा बाढ़ व ग्रामीण, पटना इकाई भी अलग से है. उल्लेखनीय है कि जिला अध्यक्षों के चयन के लिए पुराने समाजवादियों के साथ-साथ युवाओं को प्राथमिकता देने की बात कही जा रही है.

Next Article

Exit mobile version