मकर संक्रांति पर कांग्रेस का दही-चूड़ा भोज, महागठबंधन के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा बुधवार को मकर क्रांति के मौके पर आयोजित भोज पर महागठबंधन के नेताओं का जमावड़ा लगेगा. इस भोज में महागठबंधन दलों के सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया है. कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष एचके वर्मा ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मुख्यालय सदाकत आश्रम में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 7:44 PM

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा बुधवार को मकर क्रांति के मौके पर आयोजित भोज पर महागठबंधन के नेताओं का जमावड़ा लगेगा. इस भोज में महागठबंधन दलों के सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया है. कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष एचके वर्मा ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित भोज में बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल भी उपस्थित रहेंगे.

उन्होंने बताया कि मकर संक्रांति भोज का निमंत्रण पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी, पूर्व मुख्य मंत्री जीतन राम मांझी, विधान सभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी, सीपीआइ-माले व सीपीएम और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ महागठबंधन के अन्य प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

Next Article

Exit mobile version