बिहार के दो साइबर अपराधियों को झारखंड की जामताड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया

पटना : पूर्वी चंपारण जिले के दो साइबर अपराधियों को झारखंड के जामताड़ा स्थित साइबर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि दोनों अपराधियों को साइबर पुलिस ने जिला जज-1 की अदालत में पेश किया. इसके बाद न्यायालय ने आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर मंडल कारा भेज दिया. दर्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 11:07 AM

पटना : पूर्वी चंपारण जिले के दो साइबर अपराधियों को झारखंड के जामताड़ा स्थित साइबर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि दोनों अपराधियों को साइबर पुलिस ने जिला जज-1 की अदालत में पेश किया. इसके बाद न्यायालय ने आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर मंडल कारा भेज दिया.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहार से दो साइबर अपराधी सद्दाम एवं जसीम परवेज करमाटांड़ थाना क्षेत्र के दुधानी गांव साइबर आरोपी टिंकू मंडल, संतोष मंडल एवं मुकेश मंडल से मिलने आये हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जब पूछताछ की, तो उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया. साथ ही कहा कि टिंकू मंडल, संतोष मंडल एवं मुकेश मंडल से जालसाजी कर पैसा उनके बैंक खाते में जमा करवाते थे. दोनों अपराधी उक्त राशि को एन्कैश कर अपनी 30 प्रतिशत कमीशन काट कर बाकी पैसा आरोपितों को दे देते थे.

Next Article

Exit mobile version