Flood in Bihar : सुशील मोदी का ट्वीट, लालू प्रसाद के दोनों बेटों पर साधा निशाना

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीटकर कहा है कि नेपाल और पूरे बिहार में लगातार बारिश के बाद कई नदियों में 50 हजार क्यूसेक्स तक पानी बढ़ने से उत्पन्न स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने तटबंधों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिये. गृह मंत्रालय ने अापदा प्रबंधन टीम को सतर्क किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2019 6:05 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीटकर कहा है कि नेपाल और पूरे बिहार में लगातार बारिश के बाद कई नदियों में 50 हजार क्यूसेक्स तक पानी बढ़ने से उत्पन्न स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने तटबंधों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिये. गृह मंत्रालय ने अापदा प्रबंधन टीम को सतर्क किया. बिहार में एनडीआरएफ की टीम अब तक 750 लोगों को बचा चुकी है.

सुशील मोदी ने कहा कि सरकार राहत और बचाव के मोर्चे पर अपने कर्तव्य का पालन करने में जुटी है, लेकिन लू और चमकी बुखार से मौतों के दौरान भी जो 33 दिन तक जनता के बीच से गायब रहे, जनहित के सवाल पूछने विधान सभा में नहीं आये, वे किसी बाढ़ पीड़ित इलाके में जाये बगैर अपने एसी कमरे में बैठ कर सोशल मीडिया के जरिये सरकार को कोसने में लग गये. लालू प्रसाद ने आईटीवाईटी कह कर जिस सूचना क्रांति का मजाक उड़ाया था, उस तकनीक के जरिये बेटों ने गरीबों के बीच जाए बिना राजनीति करने का आरामदायक रास्ता खोज लिया! वे इतने बड़े हो गए कि गरीबों से दूर हो गये.

उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा, एनडीए सरकार ने जीएसटी लागू करने और माल्या जैसे भगोड़ों की संपत्ति जब्त करने का कानून बनाने सहित 16 बड़े सुधार करने के बाद भारत को 5 लाख करोड़ डालर की अर्थव्यवस्था बनाने का संकल्प किया है. कांग्रेस का ध्यान केवल परिवार और भ्रष्टाचार पर था, इसलिए वह 60 साल राज करने पर भी न तेज विकास कर पायी, न महंगाई रोक पायी. मुश्किल यह कि संसद के भीतर कांग्रेस जिस जीएसटी के समर्थन का श्रेय लेना चाहती है, राहुल गांधी उसे सदन के बाहर गब्बर सिंह टैक्स बता देते हैं. जिस पार्टी का नेतृत्व खुद एक समस्या बन गया हो, वह जनता की समस्याओं का समाधान क्या करेगा?

Next Article

Exit mobile version