भाजपा की प्रचंड जीत पर बोले मांझी, मैच फिक्स की तरह रिजल्ट भी था फिक्स

पटना : महागठबंधन में शामिल घटकदल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने चुनाव में गड़बड़ी की आशंका जतायी है. मांझी ने चुनाव परिणाम को अप्रत्याशित बताते हुए कहा कि यह जांच का विषय है. मैच फिक्स की तरह रिजल्ट भी फिक्स था. उन्होंने कहा कि चुनाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 5:18 PM

पटना : महागठबंधन में शामिल घटकदल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने चुनाव में गड़बड़ी की आशंका जतायी है. मांझी ने चुनाव परिणाम को अप्रत्याशित बताते हुए कहा कि यह जांच का विषय है. मैच फिक्स की तरह रिजल्ट भी फिक्स था. उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम पर 30 मई को पार्टी नेताओं के साथ मंथन होगा.

शनिवार को अपने सरकारी आवास परपत्रकारों से बातचीत में मांझी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों की शहादत पर राजनीति की. राष्ट्रवाद व सर्जिकल स्ट्राइक को भुनाया गया. आरएसएस के मुख्यालय में तिरंगा झंडा नहीं फहराया जाता. ऐसे लोग राष्ट्रवाद की बात करते हैं. इन चीजों को हमलोग जनता को समझाने में सफल नहीं रहे. इंदिरा गांधी ने 1971 में पाकिस्तान को धूल चटाया था. लेकिन इतनी मार्केटिंग नहीं हुई थी.

मांझी ने पुलवामा आतंकवादी हमले की घटना पर संदेह जतायाऔर कहा, घटना कैसे हुई इसकी सच्चाई सामने आनी चाहिए. चुनाव में धन बल का व्यापक प्रयोग हुआ. भाजपा ने हिंदुत्व कार्ड खेलकर चुनाव जीता. उन्होंने कहा कि अगर समान नागरिक संहिता लागू होगा तो यह देश का दुर्भाग्य होगा.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वीयादव के नेतृत्व के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ उनकी जिम्मेदारी नहीं है. सबको मिलकर जिम्मेदारी लेनी चाहिए. प्रेसवार्ता में बीएल वैश्यंत्री, अनिल कुमार, विजय यादव, अमरेंद्र त्रिपाठी सहित अन्य नेता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version