29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ब्लैकलिस्टेड कंपनियों की दवा आपूर्ति की हो जांच

पटना: भाजपा नेता सुशील मोदी ने भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ब्लैकलिस्टेड कंपनियों की दवा आपूर्ति की जांच एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टरों से कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि दवा आपूर्ति का ठेका तब दिया गया था, जब स्वास्थ्य मंत्री का दायित्व नीतीश कुमार संभाल रहे थे. सरकार 67 करोड़ के इस घोटाले […]

पटना: भाजपा नेता सुशील मोदी ने भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ब्लैकलिस्टेड कंपनियों की दवा आपूर्ति की जांच एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टरों से कराने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि दवा आपूर्ति का ठेका तब दिया गया था, जब स्वास्थ्य मंत्री का दायित्व नीतीश कुमार संभाल रहे थे. सरकार 67 करोड़ के इस घोटाले को दबाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने दवाओं की आपूर्ति की जांच एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टरों की सहायता से निगरानी विभाग द्वारा कराने और जांच रिपोर्ट को एक माह के अंदर सार्वजनिक करने और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

जांच प्रभावित न हो़, इसके लिए उन्होंने बिहार मेडिकल सर्विसेज इन्फ्रास्ट्रक्चर कॉरपोरेशन लिमिटेड के अधिकारियों को भी निलंबित करने की मांग की है. मोदी ने कहा कि तत्कालीन सीएम व स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी मंत्री नीतीश कुमार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि किन हालात में ब्लैकलिस्टेड कंपनियों से दवा आपूर्ति करायी गयी?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें