औरंगाबाद से कांग्रेस नेता निखिल कुमार का टिकट कटा, नाराज समर्थकों ने सदाकत आश्रम में किया हंगामा, धरने पर बैठे

पटना : महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान के बीच सदाकत आश्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. कांग्रेस नेता निखिल कुमार का औरंगाबाद से टिकट कट जाने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाये और सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताया. जानकारी के मुताबिक, औरंगाबाद से कांग्रेस नेता का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 22, 2019 12:54 PM

पटना : महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान के बीच सदाकत आश्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. कांग्रेस नेता निखिल कुमार का औरंगाबाद से टिकट कट जाने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाये और सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताया.

जानकारी के मुताबिक, औरंगाबाद से कांग्रेस नेता का टिकट कट जाने के बाद नाराज समर्थकों ने अपने ही पार्टी मुख्यालय पर शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. कार्यकर्ता निखिल कुमार को औरंगाबाद से टिकट देने की मांग करते हुए धरने पर बैठ गये. कार्यकर्ताओं ने सीटों को लेकर सौदेबाजी किये जाने का भी आरोप लगाया.

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन में सीट बंटवारे में औरंगाबाद की सीट हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को दिये जाने की बात को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता नाराज हो गये. इससे पहले कहा जा रहा था कि औरंगाबाद से कांग्रेस निखिल कुमार को मैदान में उतारेगी. लेकिन, सीटों के एलान से पहले ही कांग्रेस कार्यकर्ता निखिल कुमार का टिकट कट जाने को लेकर शुक्रवार को हंगामा करने लगे.

Next Article

Exit mobile version