जवानों के शौर्य का अपमान करने का कांग्रेस को लगा ”शाप” : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, अातंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग कर जवानों के शौर्य का अपमान करने का शाप कांग्रेस को ऐसा लगा कि यूपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 6:08 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, अातंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग कर जवानों के शौर्य का अपमान करने का शाप कांग्रेस को ऐसा लगा कि यूपी में सपा-बसपा, बिहार में राजद और बंगाल में ममता बनर्जी भी राहुल गांधी से हाथ मिलाने को तैयार नहीं.

सुशील मोदी ने आगे लिखा है, जिस प्रियंका गांधी को डूबती पार्टी ने लाइफ बोट मान कर लांच किया, उनकी गंगा बोट यात्रा न केवल विफल रही, बल्कि विंध्याचल मंदिर में पूजा के समय उनके सामने ही जनता ने मोदी- मोदी के नारे लगाये. कांग्रेस और उसकी नाव पर सवार लोग दीवार पर लिखी इबारत नहीं पढ़ पा रहे हैं.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, 19 मार्च 1998 को देश के लोकप्रिय नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री-पद की शपथ ली थी और अपना यशस्वी कार्यकाल पूरा किया था. आज ही के दिन यूपी के मुख्यमंत्री मंत्री योगी आदित्यनाथ दंगा-मुक्त और भ्रष्टाचार-मुक्त शासन के दो साल पूरे कर रहे हैं. हमारे प्रेरणास्रोत भारत रत्न अटल जी की स्मृति को नमन. योगी जी को शुभकामनाएं.

Next Article

Exit mobile version