एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने पर बोले नीतीश, लोगों का सेना के प्रति बढ़ा सम्मान

पटना: एयर स्ट्राइक के दौरान पाक सीमा में मारे गये आतंकियों की संख्याको लेकर विपक्षकीओर से लगातार सवाल उठायेजानेकेबीच बिहारकेमुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने आज बड़ा बयान दिया है. पाकिस्तान में आतंकीठिकानों पर भारतीय वायु सेना के एयर स्ट्राइक पर देश में कुछ नेताओं द्वार सबूत मांगे जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सेना ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 4:23 PM

पटना: एयर स्ट्राइक के दौरान पाक सीमा में मारे गये आतंकियों की संख्याको लेकर विपक्षकीओर से लगातार सवाल उठायेजानेकेबीच बिहारकेमुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने आज बड़ा बयान दिया है. पाकिस्तान में आतंकीठिकानों पर भारतीय वायु सेना के एयर स्ट्राइक पर देश में कुछ नेताओं द्वार सबूत मांगे जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सेना ने जो काम किया है उससे लोगों का सेना के प्रति सम्मान बढ़ा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार जो भी जरूरी होगा सभी कदम उठाएगी.

पटना स्थित अधिवेशन भवन में कार्यक्रम की समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों द्वारा एयर स्ट्राइकपर कांग्रेस की ओर से लगातार सबूत मांगे जानेको लेकर पूछेजाने पर जवाब में उक्त बातें कहीं. गौर हो कि आतंकियों की संख्या को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान के बाद विपक्ष लगातार यह सवाल कर रहा है कि आखिर किस आधार पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष यह बयान दे रहे हैं. विपक्षद्वारा भाजपा पर इस मामलेको लेकर सियासत करने का आरोप लगाया जा रहा है. वहीं, भाजपा और सहयोगी दलों की ओर से भी लगातार कांग्रेस और विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया गया है.

Next Article

Exit mobile version