प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने का असर लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा : सुशील मोदी

देहरादून : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि प्रियंका गांधी को अखिल भारतीय कांग्रेस समिति का पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाने से लोकसभा चुनाव के परिणाम पर कोई असर नहीं पड़ेगा. वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के 55 महीने का काम कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2019 7:11 PM

देहरादून : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि प्रियंका गांधी को अखिल भारतीय कांग्रेस समिति का पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाने से लोकसभा चुनाव के परिणाम पर कोई असर नहीं पड़ेगा. वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के 55 महीने का काम कांग्रेस के 55 साल के शासन से कहीं ‘ज्यादा भारी’ है.

सुशील मोदी ने यहां एक सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ लोगों का नरेंद्र मोदी में विश्वास है जो 14 करोड़ गरीब महिलाओं में सिलिंडर का वितरण करके, गांवों में बिजलीकरण और 95 फीसदी से ज्यादा घरों में शौचालय बनवाकर उनके जीवन में बड़ा बदलाव लाये.” सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी के प्रवेश के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका ‘कोई असर नहीं’ होगा क्योंकि लोग मजबूत और स्थायी सरकार के लिए मतदान करने जा रहे हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री यहां भाजपा के ‘भारत के मन की बात, मोदी के साथ’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे.

Next Article

Exit mobile version