बंगला विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सुशील मोदी का ट्वीट, निशाने पर तेजस्वी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेतासुशीलमोदी ने आजट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव को आवंटित सरकारी बंगला खाली करने और 50 हजार रुपये जुर्माना भरने के सुप्रीम कोर्ट के न्यायिक आदेश को लेकरराजदको निशाने पर लिया है. सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा है, जब चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसादयादव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2019 6:23 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेतासुशीलमोदी ने आजट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव को आवंटित सरकारी बंगला खाली करने और 50 हजार रुपये जुर्माना भरने के सुप्रीम कोर्ट के न्यायिक आदेश को लेकरराजदको निशाने पर लिया है. सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा है, जब चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसादयादव या परिवार के किसी सदस्य को किसी अदालत से किसी भी मामले में जमानत मिलती है, तब राजद के नेता न्यायपालिका में भरोसा होने का दिखावा करने लगते हैं. प्रतिकूल निर्णय पर ही उनका असली चेहरा सामने आता है. अब तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने और 50हजार रुपये जुर्माना भरने के सुप्रीम कोर्ट के न्यायिक आदेश को पार्टी के काबिल नेता साजिश बता रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट को ऐसे गैरजिम्मेदाराना बयानों पर स्वत: नोटिस लेना चाहिए.

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने आगे लिखा है, देश का संविधान, लोकतंत्र और गरीबों-पिछड़ों का रिजर्वेशन एनडीए की मजबूत सरकार के हाथों पूरी तरह सुरक्षित है, लेकिन होटल के बदले ली गयी जमीन और फर्जी कंपनियों के जरिये बनायी गयी बेनामी संपत्तियां घोर संकट में हैं. अगला चुनाव कालाधन और बेनामी संपत्ति रखने वाले नेताओं के महामिलावटी गठबंधन और भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस अपना कर काली कमाई जब्त करने वालों के बीच है.

ये भी पढ़ें… अब बिहार के किसी भी क्षेत्र से 5 घंटे में पटना पहुंचने के लक्ष्य पर किया जा रहा है काम : नीतीश

Next Article

Exit mobile version