पटना : सुशील मोदी की पुस्तक ‘लालू-लीला’ का हुआ विमोचन, कहा, चुनाव में भ्रष्टाचार होगा मुद्दा

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुमाव में भ्रष्टाचार एक बड़ा मुद्दा बनेगा. इस मुद्दे को लेकर वे जनता के बीच जायेंगे. मोदी गुरुवार को स्वलिखित पुस्तक ‘लालू-लीला’ के विमोचन समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद एक समय ताकतवर नेता थे, लेकिन उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2018 7:45 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुमाव में भ्रष्टाचार एक बड़ा मुद्दा बनेगा. इस मुद्दे को लेकर वे जनता के बीच जायेंगे. मोदी गुरुवार को स्वलिखित पुस्तक ‘लालू-लीला’ के विमोचन समारोह को संबोधित कर रहे थे.
उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद एक समय ताकतवर नेता थे, लेकिन उन्होंने अपनी ताकत का इस्तेमाल संपत्ति बटोरने में किया. उन्होंने लालू प्रसाद के उत्कर्ष और पराभव दोनों को देखा है. वे सुधरने वाले नहीं हैं.
इसके पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह, रामकृपाल यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, राज्य सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव, श्रवण कुमार, ‌पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक अरुण कुमार सिन्हा ने संयुक्त रूप से पुस्तक का विमोचन किया.
खुलासों की दास्तान है ‘लालू-लीला’
सुशील मोदी की लालू प्रसाद पर केंद्रित पुस्तक ‘लालू-लीला’ भ्रष्टाचार की बदौलत बनायी गयी अकूत व बेनामी संपत्ति पर केंद्रित है. पुस्तक में मोदी ने दान, पावर ऑफ एटॉर्नी, वसीयत, खोखा कंपनियों और हर काम के बदले जमीन, मकान हथियाने के लालू परिवार के तरीके का सिलसिलेवार खुलासा किया गया है. पुस्तक के प्राक्कथन में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लिखा है कि सुशील मोदी की पुस्तक ‘लालू-लीला’ लालू परिवार के भ्रष्टाचार का जीवंत दस्तावेज है.

Next Article

Exit mobile version