लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के बीच बातचीत सकारात्मक दिशा में, जल्द होगी सीटों की घोषणा : आरसीपी

पटना : जदयू प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए जदयू महासचिव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए के बीच बातचीत काफी सकारात्मक दिशा में चल रहा है. अभी तक इस पर अंतिम मुहर नहीं लगी है. उन्होंने कहा कि चेहरे को लेकर कोई मतभेद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 10:32 PM

पटना : जदयू प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए जदयू महासचिव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए के बीच बातचीत काफी सकारात्मक दिशा में चल रहा है. अभी तक इस पर अंतिम मुहर नहीं लगी है. उन्होंने कहा कि चेहरे को लेकर कोई मतभेद नहीं हैं. बिहार में नीतीश कुमार ही एनडीए के चेहरा रहेंगे. उन्होंने यह भी दोहराया कि लोकतंत्र में कोई बड़ा भाई या छोटा भाई नहीं होता.

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा है कि पार्टी अब पंचायत स्तर तक कार्यकर्ताओं का सम्मेलन और प्रशिक्षण करेगी. यह काम अक्तूबर और नवंबर महीने में किया जायेगा. पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए मजबूती से मैदान में उतरेगी. उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत व विस्तारित करने के लिए लगातार कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इसी क्रम में पूरे राज्य में रोड-शो का आयोजन किया गया. साथ ही 29 जिलों में पिछड़ा का सम्मेलन किया गया है. हर जिला में पार्टी के नेता राजधानी से जाकर बैठक कर जिला स्तर पर बैठकें कर रहे हैं. पंचायत स्तर तक बैठक किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version