पटना : डॉक्टर से मांगी 4 करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

पटना : बिहार में पटना शहर के एक बड़े न्यूरोलॉजिस्ट एसएम रोहतगी से अपराधियों ने फोन कर चार करोड़ की रंगदारी मांगी है. इसके साथ ही नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है. रोहतगी को धमकी भरा कॉल सोमवार को 12 बज कर 45 मिनट पर आया. वे उस समय अपने पाटलिपुत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 10:27 PM

पटना : बिहार में पटना शहर के एक बड़े न्यूरोलॉजिस्ट एसएम रोहतगी से अपराधियों ने फोन कर चार करोड़ की रंगदारी मांगी है. इसके साथ ही नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है. रोहतगी को धमकी भरा कॉल सोमवार को 12 बज कर 45 मिनट पर आया. वे उस समय अपने पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित आवास सह क्लिनिक में मरीजों को देख रहे थे. अपराधियों ने काफी बदतमीजी से बात की. इसके बाद डॉक्टर ने तुरंत ही पाटलिपुत्र पुलिस को मामले की जानकारी दी.

जानकारी मिलने पर पटना पुलिस तुरंत ही सक्रिय हो गयी और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी. जांच में यह पता चला कि जिस नंबर से फोन आया था वह 14 नंबर का था. उक्त नंबर नेपाल से आया था. इस संबंध में पुलिस की जांच कर रही है. इधर, एसएसपी मनु महाराज ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. एसएसपी मनु महाराज ने डॉक्टर को धमकी भरा कॉल आने की पुष्टि की और बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version