ATMs में नकदी संकट पर FM से चर्चा के बाद बोले सुमो, बिहार के बैंकों में शीघ्र दूर होगी नकद की किल्लत

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि प्रदेश के बैंकों में नकदी की स्थिति शीघ्र ही सामान्य हो जायेगी तथा आम ग्राहकों को करेंसी के लेन-देन में कोई परेशानी नहीं होगी. सुशील मोदी ने आज नयी दिल्ली में वित मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 9:40 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि प्रदेश के बैंकों में नकदी की स्थिति शीघ्र ही सामान्य हो जायेगी तथा आम ग्राहकों को करेंसी के लेन-देन में कोई परेशानी नहीं होगी. सुशील मोदी ने आज नयी दिल्ली में वित मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली तथा उनसे पिछले कुछ दिनों से बिहार के बैंकों में जारी नगद की किल्लत की चर्चा की.

वित्त मंत्रीसुशील मोदी ने एक बयान जारी कर बताया कि इस बाबतअरुण जेटली ने आर्थिक मामलों के सचिव से फोन पर बात कर बैंकों में नकदी की किल्लत को एक-दो दिन के अंदर दूर करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि बिहार के बैंकों में नगद की स्थिति शीघ्र ही सामान्य हो जायेगी तथा आम ग्राहकों को करेंसी के लेन-देन में कोई परेशानी नहीं होगी.

उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में बिहार में विभिन्न स्थानों पर एटीएम में नगदी की कमीरहने के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Next Article

Exit mobile version