भाकपा कन्हैया को अगले लोकसभा चुनाव में बिहार से उम्मीदवार बनाने पर कर रही है विचार : सत्यनारायण

पटना : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह ने आज कहा कि पार्टी वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में युवा नेता और जेएनयू छात्र संगठन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बेगूसराय सहित बिहार के किसी संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही है. भाकपा के राष्ट्रीय सचिव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 29, 2017 7:11 PM

पटना : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह ने आज कहा कि पार्टी वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में युवा नेता और जेएनयू छात्र संगठन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बेगूसराय सहित बिहार के किसी संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही है.

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण के साथ आज यहां संवाददाताओं को संबोधित करते सिंह ने कहा कि पार्टी कन्हैया को अगले लोकसभा चुनाव में बेगूसराय सहित बिहार के किसी भी संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही है. यह पूछे जाने पर क्या कन्हैया इसके लिए राजी और उनसे इस संबंध में बात हुई है, सिंह ने हामी भरते हुए कहा कि वह इसके लिए तैयार हैं.

उल्लेखनीय है कि कन्हैया बेगूसराय जिले के बरौनी प्रखंड के बीहट पंचायत के निवासी हैं. सत्यनारायण ने बताया कि कन्हैया हाल ही में बेगूसराय आए हुए थे और उन्होंने वहां के कई इलाकों का दौरा भी किया था.

Next Article

Exit mobile version