40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मीरा कुमार ने रखा सोशल मीडिया पर कदम

पटना : कांग्रेस व समर्थक पार्टियों द्वारा राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने भी सोशल मीडिया पर कदम रख दिया है. उन्होंने फिलहाल ट्विटर और फेसबुक पर अपना अकाउंट खोला है. मौजूदा दौर में ‘बिहार की बेटी’ की उपमा से अलंकृत मीरा कुमार ईद के मौके पर अपना अकाउंट खोलते हुए सबसे पहले ईद […]

पटना : कांग्रेस व समर्थक पार्टियों द्वारा राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने भी सोशल मीडिया पर कदम रख दिया है. उन्होंने फिलहाल ट्विटर और फेसबुक पर अपना अकाउंट खोला है. मौजूदा दौर में ‘बिहार की बेटी’ की उपमा से अलंकृत मीरा कुमार ईद के मौके पर अपना अकाउंट खोलते हुए सबसे पहले ईद की मुबारकबाद दी है.

24 घंटे के अंदर ही उनके समर्थकों के लाइक और कमेंट्स भी आने लगे हैं. मीरा कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दिये अपने परिचय में लिखा है- Presidential Candidate, Former Speaker Lok Sabha, Five time Member of Parliament. वहीं, उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर परिचय में लिखा है- @MeiraKumarOfficial. दोनों अकाउंट में उन्होंने अपने समर्थकों से उन्हें फॉलो करने के लिए कहा है.

अकाउंट खोलने के 24 घंटे के अंदर ही मीरा कुमार के फेसबुक पेज को 439 लोगों ने उन्हें फॉलो करना शुरू कर दिया है. साथ ही 423 लोगों ने पेज को लाइक किया है. मीरा कुमार ने अपनी तीन तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. वहीं, उनके ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने मात्र तीन ट्वीट किये हैं. उनके तीन ट्वीट पर ही उनके फॉलोअरों की संख्या 2601 हो गयी है.

मीरा कुमार सोशल मीडिया में काफी सक्रिय दिख रही हैं. उन्होंने 27 जून, 2017, दिन मंगलवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फेंस करने की जानकारी भी ट्वीट और फेसबुक के जरिये दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें