17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारनवादाबिहार: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के प्रदेश महासचिव की मां की हत्या, डायन का आरोप लगाकर पीट-पीटकर मार डाला

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के प्रदेश महासचिव की मां की हत्या, डायन का आरोप लगाकर पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के नवादा जिले में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोजद के प्रदेश महासचिव की मां को बेरहमी से पीटा गया. डायन का आरोप लगाकर महिला की पिटाई की गयी और उसकी हत्या कर दी गयी. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.पुलिस मौके पर मौजूद है.

बिहार के नवादा में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रदेश महासचिव की मां की हत्या कर दी गयी. डायन का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला. मृतका रालोजद पार्टी के प्रदेश महासचिव इंद्रदेव कुशवाहा की मां थीं. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है. वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है.पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

डायन का आरोप लगाकर बेरहमी से पीटा, मौत

नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र से हिंसक अपराध की एक बड़ी सामने आयी है. राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रदेश महासचिव इंद्रदेव कुशवाहा की मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि कौआकोल थानांतर्गत गुड़ीघाट निवासी रालोजद के प्रदेश महासचिव की मां अकाली देवी पर कुछ लोगों ने बीते 22 जनवरी को डायन होने का आरोप लगाया. इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गयी. उसे गंभीर अवस्था में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सदर अस्पताल में जख्मी वृद्धा ने पुलिस के समक्ष बयान देते हुए पांच लोगों को नामजद आरोपित किया था. तीन दिन बाद बुधवार को इलाज के दौरान सदर अस्पताल में ही उनकी मौत हो गयी. रालोजद नेता की मां की हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है.

पुलिस कर रही जांच

डायन का आरोप लगाकर महिला की बेरहमी से पिटाई किये जाने का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें चश्मा पहने एक वृद्ध महिला बैठी हुई नजर आ रही है. वहीं, कुछ महिलाएं व लड़कियां हाथ में डंडे लेकर वहां खड़ी दिख रही हैं. इसी दौरान एक दूसरी महिला वहां आकर वृद्धा के कपड़े ठीक करती हैं व उसके बंधे हुए पैरों से रस्सी हटाती है. वहीं, दूसरी वीडियो में एक महिला हाथ में ईंट उठाए हुए दिख रही है. साथ में एक व्यक्ति भी वहां नजर आ रहा है, जो वृद्धा को गालियां दे रहा है. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी बतायी जाती है. हालांकि जारी वीडियो का प्रभात खबर पुष्टि नहीं करता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें