15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar News: आपत्तिजनक फोटो डिलीट करने के लिए मांगी दो लाख की रंगदारी, नहीं देने पर वायरल करने की दी धमकी

Bihar News पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है. थानेदार विजय कुमार सिंह का कहना है सर्विलांस टीम की मदद से आरोपित की पहचान की जा रही है.

Bihar News: मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक मुहलले में रहनेवाले शिक्षक की पुत्री का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. फोटो भेजने वाले आरोपित ने मोबाइल पर फोटो भेज डिलीट करने के एवज में दो लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है. इससे शिक्षक का पूरा परिवार परेशान है. लोक-लाज की डर से बच्ची ने घर से निकलना बंद कर दिया है. मामले को लेकर शिक्षक ने अहियापुर थाने में प्राथमिक दर्ज करायी है.

पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है. थानेदार विजय कुमार सिंह का कहना है सर्विलांस टीम की मदद से आरोपित की पहचान की जा रही है. थाने में दर्ज प्राथमिकी में शिक्षक ने बताया है कि बीते 18 नवंबर की शाम उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से वाट्सएप मैसेज आया. मैसेज खोला तो उसकी बच्ची का एडिट किया हुआ आपत्तिजनक फोटो था.

फिर, उस नंबर से फोन आया. कॉल करनेवाले ने कहा कि तुम मुझे दो दिनों में दो लाख रुपया रंगदारी दो नहीं तो यह फोटो वायरल कर दूंगा. जब उसने कहा कि यह फोटो एडिट किया हुआ है, तो उसने बोला कि कुछ भी हो तुम एक शिक्षक हो, तुम्हारी समाज में इज्जत है. अगर दो लाख रुपये नहीं दिया तो फोटो वायरल कर देगे. इसके बाद लगातार मोबाइल पर कॉल करके पैसे की डिमांड की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें