22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरमुजफ्फरपुर में एसबीआई बैंक मैनेजर लापता, दो दिन पहले हुई थी शादी, आज था रिसेप्शन

मुजफ्फरपुर में एसबीआई बैंक मैनेजर लापता, दो दिन पहले हुई थी शादी, आज था रिसेप्शन

4 फरवरी को बैंक मैनेजर की शादी हुई थी. बुधवार को रिसेप्शन था. इसके लिए दरवाजे पर पंडाल बन रहा था. इसी बीच शाम साढ़े छह बजे बैंक मैनेजर ने घर पर बोला कि पांच मिनट में बगल से आते हैं. रात्रि नौ बजे तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की.

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर से शादी के दूसरे दिन ही बैंककर्मी शाही आदित्य (24) रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है. वह भागलपुर में एसबीआइ लाइफ में मैनेजर के पद पर कार्यरत है. मंगलवार की शाम साढ़े छह बजे वह घर से निकले थे. इसके बाद कुछ सुराग नहीं मिल पाया है. शाही आदित्य का मोबाइल भी लगातार स्विच ऑफ बता रहा है. इससे परिजनों को किसी बड़ी अनहोनी की आशंका सता रही है. मामले को लेकर गायब बैंक मैनेजर के पिता विश्वजीत कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें बेटे की बरामदगी की गुहार लगायी है. पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच में जुट गयी है.

कॉल डिटेल्स व सीडीआर खंगाला जा रहा

एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह व अहियापुर के थानेदार रोहन कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से बैंक कर्मी के संबंध में विस्तृत जानकारी ली है. शाही आदित्य के मोबाइल का कॉल डिटेल्स व सीडीआर खंगाला जा रहा है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि शाम साढ़े छह बजे बैंककर्मी का घर के पास ही मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

एटीएम से निकाले 40 हजार रुपये

बैरिया स्थित एक एटीएम से चार बार में 40 हजार रुपये की निकासी की भी बात सामने आ रही है. पुलिस का कहना है कि एटीएम का सीसीटीवी फुटेज व बैंक का स्टेटमेंट मिलने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जाएगा. डीआइयू सीसीटीवी फुटेज की जांच की है. लेकिन, इसमें कुछ खास सुराग हासिल नहीं हुआ है.

चार फरवरी को हुई शादी, बुधवार को था रिसेप्शन

अहियापुर के सहबाजपुर निवासी विश्वजीत कुमार का पुत्र शाही आदित्य एसबीआइ लाइफ भागलपुर में कार्यरत है. 4 फरवरी को उसकी शादी बोचहां के मझौली गांव में हुई थी. बुधवार को रिसेप्शन था. इसके लिए दरवाजे पर पंडाल बन रहा था. घर पर हलुवाई भी काम में लगा हुआ था. शाही आदित्य मंगलवार की शाम साढ़े छह बजे घर पर बोला कि पांच मिनट में बगल से आते हैं. रात्रि नौ बजे तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की.

मोबाइल फोन स्विच ऑफ

मोबाइल लगातार स्विच ऑफ मिलने के बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी. फिर, देर रात थाने में परिजनों की ओर से शिकायत दी गयी. बुधवार को भी काफी खोजबीन करने के बाद भी जब कुछ पता नहीं चल पाया तो पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि एक बैंककर्मी घर से गायब हो गया है. उसका सुराग लगाया जा रहा है.

Also Read: बिहार के बेतिया में भाजपा नेता का बेटा लापता, अपहरण की आशंका के बीच मोतिहारी से बरामद हुआ आदित्य

बैंककर्मी के मामा ने अपहरण की जताया आशंका

गायब बैंककर्मी के मामा अरुण ठाकुर ने अपहरण की आशंका जाहिर की है. उसका कहना है कि लड़का काफी सीधा व सुलझा हुआ है. उसका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. पूरा परिवार दहशत में है.

Also Read: एमबीए छात्रा अपहरण कांड: सीआईडी को कोर्ट में मिली सफलता, नार्को टेस्ट के लिए गवाह को जारी हुआ समन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें