मुजफ्फरपुर में एटीएम में नकदी डालने के दौरान 24 लाख रुपये की लूट

मुजफ्फरपुर : जिले के सदर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े एटीएम कैश वैन लूट लिये और आराम से फरार हो गये. बताया जाता है कि अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब 24 लाख रुपये लूट लिये. साथ ही कैश वैन के सुरक्षा गार्ड का राइफल भी लूट कर ले गये. जानकारी के मुताबिक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2019 2:31 PM

मुजफ्फरपुर : जिले के सदर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े एटीएम कैश वैन लूट लिये और आराम से फरार हो गये. बताया जाता है कि अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब 24 लाख रुपये लूट लिये. साथ ही कैश वैन के सुरक्षा गार्ड का राइफल भी लूट कर ले गये.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्‍ची-पक्‍की स्थित एक एटीएम में कैश डालने आये कैश वैन को अपराधियों ने हथियार के बल पर 24 लाख रुपये लूट लिये. साथ ही सुरक्षा गार्ड का राइफल भी लूट लिया. इसके बाद मौके से फरार हो गये. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. वहीं, सूचना मिलने पर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. इधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. बताया जाता है कि एक बाइक पर आये दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.सदर थानाध्यक्ष मिथिलेश झा ने बताया कि एटीएम में राशि डालनेवाली कंपनी सीएमएस के दो कर्मचारी एटीएम का शटर गिराकर उसमें नकदी डाल रहे थे. एक सुरक्षा गार्ड तथा वाहन चालक बाहर खड़े थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधी वहां पहुंचे और सुरक्षा गार्ड की बंदूक छीन ली. बाद में उन्होंने एटीएम का शटर उठाया और हथियार के जोर पर नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गये. मामले में एटीएम में नकदी डालनेवाली कंपनी के चारों कर्मचारियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version