19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मिंकल की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज

होंडा शोरूम के कर्मी की बुधवार को हुई थी मौत परिजनों ने किया था हंगामा, रोड जाम मुंगेर : होंडा शोरूम के स्टाफ अर्जुन कुमार शर्मा उर्फ मिंकल के मौत के मामले में कासमि बाजार थाना पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है. मिंकल का शव बुधवार को होंडा शोरूम गोदाम के पंखे से […]

होंडा शोरूम के कर्मी की बुधवार को हुई थी मौत

परिजनों ने किया था हंगामा, रोड जाम
मुंगेर : होंडा शोरूम के स्टाफ अर्जुन कुमार शर्मा उर्फ मिंकल के मौत के मामले में कासमि बाजार थाना पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है. मिंकल का शव बुधवार को होंडा शोरूम गोदाम के पंखे से लटका मिला था. परिजनों ने शोरूम मालिक व स्टाफ पर हत्या का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया और सड़क जाम कर विरोध जताया था. इस मामले में मृतक की मां मंजू देवी के बयान पर पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है. जिसमें शोरूम के मालिक सहित पांच लोगों को नामजद किया गया है.
मृतक की मां ने दर्ज प्राथमिकी में कहा कि मेरे बेटे अर्जुन शर्मा उर्फ मिंकल ने काम छोड़ दिया था. कुछ दिन पहले शोरूम के मालिक पुन: मेरे बेटे को बुला कर काम पर ले गया. फिर सभी ने मिलकर एक साजिश के तहत मेरे बेटे की हत्या कर दी. उसने प्राथमिकी में शोरूम मालिक राजन शर्मा, स्टॉफ सुधांशु साह, रत्नेश सिन्हा, नवीन सिन्हा एवं एक सफाईकर्मी को नामजद अभियुक्त बनाया है. विदित हो कि मिंकल का शव बुधवार को कोर्णाक मोड़ के समीप होंडा शोरूम के गोदाम में पंखा से झूलता हुआ मिला था. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए सदर अस्पताल में जहां शोरूम के एक स्टाफ के साथ मारपीट किया था. वहीं कोर्णाक मोड़ के समीप शव को रखकर मुंगेर-जमालपुर मार्ग को जाम कर दिया था. पुलिस को बल प्रयोग कर जाम को हटाना पड़ा था.
नहीं खुला सीसीटीवी का वीडियो फुटेज
कासिम बाजार थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है. बताया जाता है कि गोदाम के बड़ा गेट में ताला लगा हुआ था. जबकि छोटा गेट खुला हुआ था. पंखा के पास एक सिढ़ी लगी हुई मिली. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि सिढ़ी से चढ़ कर ही मिंकल ने पंखा से फंदा लगा कर जान दे दिया होगा अथवा किसी ने हत्या के बाद शव को पंखे से लटका दिया. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस द्वारा गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरा के वीडियो फुटेज देखने के प्रयास किया गया. लेकिन वीडियो फुटेज नहीं मिला और पुलिस फुटेज नहीं देख पायी. कहा जाता है कि जिस जगह कैमरा लगा हुआ है अगर वह चालू होगा तो मामला का पटाक्षेप हो जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें