18.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधुबनी में आपसी विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, पांच को लगी गोली, मां-बेटे की मौके पर ही मौत

मधुबनी में दो पक्षों में आपसी विवाद में मंगलवार को पांच लोगों को गोली लग गई है. इस फायरिंग दो लोगों की मौत हो गई. वहीं अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र के सुदई रतौली गांव में मंगलवार को आपसी विवाद में अंधाधुंध फायरिंग हुई. इस घटना में पांच लोगों को गोली लगी है. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. अन्य तीन घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. गांव में तनाव का माहौल है. कई थाने की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

बताया जा रहा है कि दो पक्षों के लोगों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद एक पक्ष ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें पहले दूसरे पक्ष के अशोक झा नाम के शख्स को गोली लगी और फिर उसकी मां को. गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग की आवाज सुनकर जब तीन और लोग मौके पर आए तो आरोपी ने उन्हें भी गोली मार दी. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सभी घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस कर रही जांच

बताया जा रहा है कि आरोपी ने घटनास्थल पर करीब 10 राउंड गोलियां चलाई हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है. फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Also Read: औरंगाबाद में शिव मंदिर के चबूतरे पर बैठा था किसान, सिर में गोली मारकर फरार हो गए बदमाश

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें