25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नाबािलग मौत मामले में छह िगरफ्तार

मधुबनी/राजनगर : राजनगर में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान नाबालिग बच्ची की मौत मामले का पुलिस ने पूरी तरह से खुलासा कर लिये जाने का दावा किया है. इस मामले में पांच नाबालिग सहित छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसपी दीपकबरनवाल ने बताया कि बच्ची की मौत ट्यूब लाइट का शीशा जांघ […]

मधुबनी/राजनगर : राजनगर में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान नाबालिग बच्ची की मौत मामले का पुलिस ने पूरी तरह से खुलासा कर लिये जाने का दावा किया है. इस मामले में पांच नाबालिग सहित छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसपी दीपकबरनवाल ने बताया कि बच्ची की मौत ट्यूब लाइट का शीशा जांघ में चुभने से ही हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही बात कही गयी है.

एसपी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस की आशंका को सही ठहराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्ची की बायीं जांघ के नीचे दो इंच गहरा जख्म बन गया. पोस्टमार्टम के दौरान जख्म से ट्यूब लाइट का एक टुकड़ा भी निकला. उसकी मौत अधिक रक्तस्राव होने से हो गयी है. प्रतिमा विसर्जन के दौरान कुछ युवक ट्यूब लाइट लेकर उसे फोड़ते जा रहे थे. डांस कर रहे थे.
नाबािलग मौत मामले…
बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक लडके द्वारा फोड़े गये ट्यूब लाइट का टुकड़ा बच्ची की जांघ में जाकर धंस गया. इससे उसके शरीर से खून निकलने लगा. खून निकलते देख सभी डर कर भाग गये. प्रतिमा विसर्जन करने के बाद जब वापस लौटने लगे, तो उसे गंभीर हालत में उसी जगह पर पड़ा देखा जहां पर वह गिरी थी. इसके बाद लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गयी.
समय पर होता इलाज, तो बच सकती थी जान. जिस प्रकार की घटना में मौत हुई है, उससे यह साफ तौर पर जाहिर होता है कि यदि बच्ची का इलाज समय पर होता, तो उसकी जान बच सकती थी. जिस समय वह घायल हुई, उसे छोड़ कर लोग प्रतिमा विसर्जन में लग गये. लोगों के वापस आने के एक घंटे से अधिक का समय बीत गया. इस बीच बच्ची सड़क किनारे पड़ी रही. उसके शरीर से खून निकलता रहा. यदि उसके घायल होते ही उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया होता तो उसकी जान बच सकती थी.
पांच नाबालिग सहित छह गिरफ्तार. इस मामले में पांच नाबालिग सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने नाबालिगों को रिमांड होम भेज दिया है. एक आरोपित दिलीप कुमार यादव को जेल भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस को मृतका के परिजनों ने जांच में पूरी तरह सहयोग किया है. एसपी ने बताया है कि इस मामले में सड़क जाम करने वालों पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें