17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधेपुरा में बैंक से पैसा निकाल लौट रहे मां बेटे से 2.30 लाख की छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

गुरुवार को बैंक से रुपये निकासी कर घर लौट रहे मां बेटा से दिनदहाड़े दो लाख 30 हजार रुपये छीन कर फरार हो गए. दिन के 3 बजे के आसपास की घटना बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार मुख्यालय के बैंक चौक के समीप ही बदमाशों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. लूट को अंजाम देने बाद बिहारीगंज की तरफ भाग गए.

उदाकिशुनगंज. बैंक से पैसा निकाल कर घर लौटने वाले लोगों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल उठने लगा है. बेखौफ अपराधी सरेराह उनसे छिनतई कर रहे हैं. बैंक से मोटा कैश लेकर निकलने वाले लोग झपट्टा मार अपराधियों के शिकार बन रहे हैं. पुलिस मामले की जांच करने और अपराधियों की गिरफ्तारी का भरोसा दे रही है. ताजा मामला गुरुवार का है. बैंक से पैसा निकालकर आ रहे मां बेटे से अपराधी करीब 2 लाख 30 हजार रुपये छीन कर भाग गये. इस मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस जांच में जुट गई है.साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

बैंक चौक के समीप हुई छिनतई

बताया जाता है कि इन दिनों उदाकिशुनगंज बैंक के आसपास अपराधी ज्यादा सक्रिय हो गए हैं. अपराधी बैंक से ही लोगों पर नजर रख रहे हैं और मौका देखते ही घटना को अंजाम दे देते हैं. गुरुवार को बैंक से रुपये निकासी कर घर लौट रहे मां बेटा से दिनदहाड़े दो लाख 30 हजार रुपये छीन कर फरार हो गए. दिन के 3 बजे के आसपास की घटना बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार मुख्यालय के बैंक चौक के समीप ही बदमाशों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. लूट को अंजाम देने बाद बिहारीगंज की तरफ भाग गए.

दो की संख्या में बाइक से थे अपराधी

छिनतई की घटना के बाद पीड़ित मुकेश कुमार ठाकुर, पिता नवकांत ठाकुर ने बताया कि वो बैंक से पैसे निकाल कर अपनी मां के साथ लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने उनसे पैसों से भरा झोला छीन कर भाग गये. उसकी मां गुलाब देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि उदाकिशुनगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा से रुपया निकासी कर घर अपनी मां के साथ ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के नोहर गांव जा रहे थे. इसी दौरान बैंक चौक के पास दो की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने रुपये से भरे थैले को छीन लिया और बिहारीगंज की तरफ दोनों भाग गए.

Also Read: बिहार में झपट्टा मारकर मोबाइल छिनतई करना पड़ा मंहगा, ट्रेन की खिड़की से मांगता रहा जान की भीख, देखे वीडियो

पैसे के साथ कई दस्तावेज भी थे झोले में

मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि पारिवारिक पेंशन की राशि थी. अपनी मां को लेकर बैंक आया था. बैंक से 2 लाख 30 हजार निकाले थे. बैंक से पैसा मिलने के बाद उसे थैला में रखकर बाइक से दोनों मां बेटा घर लौट रहे थे. इस दौरान बैंक चौक के पास ही बाइक सवार अपराधी आए धक्का देकर मेरे बाइक को गिरा दिया. जैसे ही हम लोग गिरे वैसे ही वो लोग हाथ से थैला छीन लिया. उक्त थैले में राशि के अलावे पैन कार्ड,आधार कार्ड,पेंशन कागजात सहित अन्य सामान थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें