तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से एक वृद्ध जख्मी

मेदनीचौकी : थाना क्षेत्र अंतर्गत सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 सड़क पर देवघरा ढाला के पास मुंगेर के तरफ जा रही तेज रफ्तार में ग्लैमर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अपने साइड से मेदनीचौकी की तरफ पैदल जा रहे एक वृद्ध को ठोकर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जख्मी की पहचान देवघरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 9:00 AM

मेदनीचौकी : थाना क्षेत्र अंतर्गत सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 सड़क पर देवघरा ढाला के पास मुंगेर के तरफ जा रही तेज रफ्तार में ग्लैमर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अपने साइड से मेदनीचौकी की तरफ पैदल जा रहे एक वृद्ध को ठोकर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

जख्मी की पहचान देवघरा निवासी जालिम पासवान, पिता आसो पासवान के रूप में की गयी. जानकारी के अनुसार जख्मी के दोनों पैर फैक्चर हो गये. परिजनों ने मेदनीचौकी में प्राथमिक उपचार कराया.
वहीं ज्यादा जख्मी होने के कारण मुंगेर रेफर कर दिया. उधर, बाइक चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसकी पहचान खावा चंद्र टोला निवासी राहुल कुमार पिता रामशरण महतो के रूप में की गयी. इस संबंध में मेदनीचौकी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना रविवार 9 बजे की है. दोनों जख्मी हुआ है इलाज में भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version