उत्पाद विभाग ने की शराब कारोबारियों के अड्डे पर छापामारी

लखीसराय : उत्पाद विभाग की पुलिस ने सोमवार को शहर के विभिन्न मोहल्ले में छापामारी कर अवैध शराब के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र चौधरी ने बताया कि उत्पाद निरीक्षक अस्मिता प्रीतम एवं सहायक अवर निरीक्षक भूपेंद्र कुमार के नेतृत्व में लोहरपट्टी निवासी अशोक विश्वकर्मा के पुत्र सोनू कुमार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 9:28 AM

लखीसराय : उत्पाद विभाग की पुलिस ने सोमवार को शहर के विभिन्न मोहल्ले में छापामारी कर अवैध शराब के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र चौधरी ने बताया कि उत्पाद निरीक्षक अस्मिता प्रीतम एवं सहायक अवर निरीक्षक भूपेंद्र कुमार के नेतृत्व में लोहरपट्टी निवासी अशोक विश्वकर्मा के पुत्र सोनू कुमार को 200 एमएल अंग्रेजी शराब के साथ 27 मसालेदार पाउच के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं संतर मुहल्ला जगदीश पासवान के पुत्र गंगा पासवान के पास से 15 लीटर महुआ शराब एवं इसी मोहल्ले के स्वर्गीय भगवान चौधरी के पुत्र दिनेश चौधरी के पास 15 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है.

पुलिस ने दो आरोपी को पकड़ा, अवैध बालू लगा वाहन घर आया
लखीसराय.हलसी पुलिस ने मारपीट के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं अवैध बालू लगा तीन हाईवा एवं एक ट्रैक्टर को भी जब्त किया. थानाध्यक्ष संतोष सिन्हा ने बताया की मारपीट के आरोपी एवं बल्लोपुर के निवासी सोरेन रविदास के पुत्र रवि रविदास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इधर, धीरा से अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर पकड़ा गया है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि कांड संख्या 19 के आरोपी व सोनी निवासी गिरफ्तार किया गया है.

Next Article

Exit mobile version