बिहार के कैमूर में लड़की से छेड़खानी का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

भभुआ : बिहार के कैमूर जिला के भगवानपुर थाना अंतर्गत मसही गांव में एक लड़की के साथ छेड़खानी का एक वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को आज ​गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक फरूखउद्दीन ने बताया कि उक्त मामला 27 मई का है और इस मामले में गत 30 मई को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 10:08 PM

भभुआ : बिहार के कैमूर जिला के भगवानपुर थाना अंतर्गत मसही गांव में एक लड़की के साथ छेड़खानी का एक वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को आज ​गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक फरूखउद्दीन ने बताया कि उक्त मामला 27 मई का है और इस मामले में गत 30 मई को स्थानीय थाना में दर्ज शिकायत की छानबीन की जा रही थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में आज एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

मालूम हो कि इससे पहले जहानाबाद और नालंदामेंभीछेड़खानी का वीडियो सामने आया था. अब कैमूर से छेड़खानी यह एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शादीशुदा लड़की सेपांच लड़के छेड़खानी करते दिख रहे हैं. बताया जाता है कि पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ घर के बगल में हो रहे यज्ञ को देखने जा रही थी. जहां कुछ मनचले लड़की को पकड़ लिए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे. छोटा भाई विरोध करने की कोशिश भी करता है, लेकिन उन दरिंदों के आगे उसका एक भी नहीं चला और भाई को जान से मारने का धमकी देने लगे.

Next Article

Exit mobile version