17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाजीपुर में तेज रफ्तार कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, ग्रामीणों ने की ड्राइवर की पिटाई, कार में लगाई आग

बिदुपुर के चेचर में तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आने से आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया. टक्कर मार कर भाग रहे स्कॉर्पियो को लोगों ने पकड़ लिया और चालक की पिटाई शुरू कर दी.

Road Accident In Hajipur: यातायात नियमों के उल्लंघन की वजह से आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. इन हादसों में कई लोग जान भी गंवा देते हैं. ऐसा ही एक सड़क हादसा का मामला वैशाली जिले से सामने आया है. जहां हाजीपुर के बिदुपुर के चेचर में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने आधा दर्जन लोगों को धक्का मार दिया, जिससे सभी लोग जख्मी हो गए. इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने कार के ड्राइवर की पकड़ कर पिटाई कर दी और गाड़ी को आग के हवाले कर दिया.

आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम

इस घटना में जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया. वहां से दो घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. धक्का मार कर भाग रहे स्कॉर्पियो को लोगों ने पकड़ लिया और ड्राइवर की पिटाई शुरू कर दी. किसी तरह ड्राइवर भीड़ से बचकर भाग निकला. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने स्कॉर्पियो में आग लगा दी और हाजीपुर-महनार मार्ग को चेचर चौक के समीप जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. तब जाकर हंगामा शांत हुआ.

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक-एक कर कई लोगों को मारा धक्का

जानकारी के अनुसार चांदपुरा ओपी के बिनय सिंह की स्कार्पियो से कुछ लोग गुरुवार की अहले सुबह चेचर घाट पर गंगा नदी में स्नान करने आये थे. स्नान करने के बाद लौटने के क्रम में गांव के रास्ते में ही एक व्यक्ति को धक्का लग गया. धक्का मार कर भाग रहे स्कॉर्पियो का ग्रामीणों ने तीन-चार बाइक से पीछा करना शुरू कर दिया. यह देख ड्राइवर ने स्कॉर्पियो की रफ्तार तेज कर दी.

तेज रफ्तार में भागने के क्रम में चेचर चौक से पहले स्कॉर्पियो ने दो साइकिल सवार को भी धक्का मार दिया. चेचर चौक के समीप स्कार्पियो अनियंत्रित होकर एक गुमटीनुमा दुकान में धक्का मारने के बाद एक ऑटो रिक्शा में भी जोरदार धक्का मार दिया. इस घटना में चेचर गांव के मनोज सिंह, रामप्रवेश सिंह एवं बिट्टू कुमार बुरी तरह घायल हो गये. घायलों को पीएचसी में भर्ती कराया गया. वहां से हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया.

Undefined
हाजीपुर में तेज रफ्तार कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, ग्रामीणों ने की ड्राइवर की पिटाई, कार में लगाई आग 2

ग्रामीणों ने की ड्राइवर की पिटाई

इधर ऑटो रिक्शा और गुमटी में धक्का मारने के बाद स्कार्पियो बंद हो गयी. तब तक पीछा कर रहे बाइक सवार ग्रामीण भी वहां पहुंच गये और ड्राइवर की पिटाई शुरू कर दी. ड्राइवर किसी तरह से भीड़ से बचकर भाग निकलने में सफल रहा. आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कार्पियो में आग लगा दी और हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग

सूचना मिलते ही बिदुपुर थाना की पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गयी. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. इस संबंध में थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि आगजनी और सड़क जाम करने वालों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: भागलपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस को मिली सफलता, 36 घंटे के अंदर दोनों आरोपियों को पूर्णिया से किया गिरफ्तार Also Read: पटना-गया-डोभी हाईवे पर उद्घाटन से पहले बड़ा सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर में तीन की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें